होम / Aryan Khan की गिरफ्तारी के बाद Suhana Khan ने शेयर किया पहला पोस्ट

Aryan Khan की गिरफ्तारी के बाद Suhana Khan ने शेयर किया पहला पोस्ट

Prachi • LAST UPDATED : October 8, 2021, 6:44 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Aryan Khan: शुक्रवार 8 अक्टूबर को किंग खान शाहरुख खान (King Khan Shahrukh Khan) की पत्नी और जानी मानी इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान (Gauri Khan) अपना 51वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर उन्हें फैंस, चाहनेवाले, परिवार वाले और भी कई लोग बधाई दे रहे हैं। हालांकि इस बार गौरी खान के जन्मदिन में वो बात नजर नहीं आ रही क्योंकि उनके लाडले आर्यन खान (Aryan Khan) ड्रग मामले में एनसीबी (NCB) की गिरफ्त में हैं।

इसी बीच उनकी बेटी Suhana khan ने अपनी मां को बहुत ही प्यारे अंदाज में बर्थडे किया है। Suhana ने अपनी मां गौरी की एक पुरानी फोटो शेयर की है जिसमें गौरी खान शाहरुख से लिपटी नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सुहाना खान ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे मां।’ साथ में एक दिल वाला इमोजी भी बनाई है। ये फोटो खासी वायरल हो रही है और कमेंट में लोग गौरी को बर्थडे विश कर रहे हैं।

Aryan Khan की गिरफ्तारी के बाद Suhana का पहला पोस्ट

Suhana का ये पोस्ट इसलिए भी काफी वायरल हो रहा है क्योंकि उनके भाई आर्यन की गिरफ्तारी के बाद ये उनका पहला पोस्ट है। मालूम हो, 7 अक्टूबर को आर्यन खान समेत बाकी आरोपियों की बेल पर सुनवाई हुई और इसमें कोर्ट ने बेल याचिका को खारिज करते हुए सभी को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

अब सभी लोग न्यायिक हिरासत में रहेंगे। Gauri Khan के जन्मदिन पर भी आर्यन अपने घर पर नहीं हैं और इस बात ने शाहरुख खान एंड फैमिली को खासा परेशान किया हुआ है। बीते कुछ दिन सबके लिए काफी परेशानियों भरे रहे हैं। कोर्ट के फैसले से किंग खान का परिवार काफी परेशान हो गया है। उनका बेटा 14 दिन के लिए उनसे दूर रहेगा।

 

Read More: Aryan Khan Drug Case अरबाज मर्चेंट ने मांगी रेड की सीसीटीवी फुटेज

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.