होम / पापा Dharmendra के साथ खूबसूरत वादियों की सैर पर निकले Sunny Deol, शेयर की फोटो

पापा Dharmendra के साथ खूबसूरत वादियों की सैर पर निकले Sunny Deol, शेयर की फोटो

Prachi • LAST UPDATED : November 21, 2021, 5:07 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Dharmendra: गुजरे जमाने के एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) 85 साल के हो गए हैं। इस उम्र में भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और घूमने-फिरने का शोक रखते हैं। बता दें कि इन दिनों वे बेटे सनी देओल (Sunny Deol) के हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की खूबसूरत वादियों में छुट्टियां (Holiday) मना रहे हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर बेटे के साथ वाली फोटो भी शेयर (shares photo) की है। इस फोटो में वे सनी के हाथ थामे बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपनी खुशी जाहिर की है और बेटे के नाम नोट भी लिखा है। उन्होंने लिखा- दोस्तों, मैं बहुत ज्यादा खुश हूं। मेरा प्यार बेटा मुझे हिमाचल की इन खूबसूरत वादियों में घूमाने लाया है। मेरा शर्मिला बेटा अब धीरे-धीरे अपने पापा के साथ फ्रेंडली होता जा रहा है।

Dharmendra की अगली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ है

उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। बता दें कि धर्मेन्द्र की अगली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ है। यह 2022 में रिलीज होने वाली है। बता दें कि 85 साल के धर्मेंद्र का ज्यादातर वक्त उनके फार्महाउस पर ही गुजरता है। प्रकृति के खूबसूरत नजारों के बीच लोनावला में स्थित इस फॉर्महाउस से धर्मेन्द्र अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं।

कुछ दिनों हाल धर्मेन्द्र ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो अपने फॉर्महाउस में मजदूरों के बीच काम करते नजर आए थे। इस दौरान धर्मेन्द्र बीच-बीच में अपने मजदूरों को सलाह देते भी नजर आते हैं। कुछ महीनों पहले धर्मेन्द्र ने एक और वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो अपने फॉर्महाउस के गार्डन में बैठकर मैथी के पराठे खाते नजर आए थे।

Read More: Aamir Khan अब तीसरी बार रचाएंगे शादी, ये एक्ट्रेस बनेगी दुल्हन!

Read More: 52nd International Film Festival ओपनिंग सेरेमनी में सलमान से लेकर श्रद्धा कपूर ने किया परफॉर्म

Read More: Monalisa Birthday लव लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रही भोजपुरी अदाकारा

Read More: Happy Birthday Helen बॉलीवुड की पहली आइटम गर्ल आज मना रही हैं अपना बर्थडे

Read More: Hit-The First Case राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा की फिल्म हिट इस दिन होगी रिलीज

Connect With Us:-  Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT