होम / Soorya से Sunny Deol का जबरदस्त लुक सामने आया , इस अंदाज में नजर आए सनी!

Soorya से Sunny Deol का जबरदस्त लुक सामने आया , इस अंदाज में नजर आए सनी!

Prachi • LAST UPDATED : April 25, 2022, 5:56 pm IST
इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Soorya : बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) ने अपने अब तक के करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं। बीते कुछ सालों में अभिनेता के फैंस उनके एक्शन सीन्स और डायलॉग्स को मिस कर रहे हैं। फिलहाल सनी देओल की आने वाली फिल्म ‘सूर्या’ (Soorya) फ्लोर पर आने के लिये तैयार है।

 सनी देओल सूर्या की शूटिंग में बिजी हैं

Soorya
Soorya से Sunny Deol का जबरदस्त लुक सामने आया
                                                                                                                                    सनी देओल इन दिनों जयपुर में हैं और इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। ऐसे में अब अभिनेता ने इस फिल्म से अपना धांसू लुक शेयर कर दिया है। सनी देओल ने फिल्म के सेट से अपनी एक फोटो भी साझा की। इस फोटो में सनी देओल सीढियों पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। फोटो में उनकी दाढ़ी बढ़ी हुई नजर आ रही है। सनी देओल का लुक बेहद सिंपल और आकर्षक लग रहा है। फोटो शेयर करते हुए अभिनेता ने कैप्शन, ‘उसके पास सारी खुशियां थीं लेकिन फिर जीवन की यात्रा ने उसकी खुशियां छीन लीं। उसे घृणा, क्रोध और प्रतिशोध के साथ छोड़ दिया। लेकिन ‘सूर्या’ को एक मकसद मिल गया…।’

मलयालम फिल्म का रीमेक है ‘सूर्या’

सनी देओल की ‘सूर्या’ मलयालम फिल्म ‘जोसेफ’ का हिंदी रीमेक है। फिल्म का निर्देशन एम. पदमकुमार कर रहे हैं, उन्होंने मलयालम फिल्म को भी डायरेक्ट किया था। इस फिल्म के अलावा सनी देओल जल्द ही ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर’ के दूसरे पार्ट में दिखाई देंगे। इस फिल्म में तारा सिंह को एक बार ऑनस्क्रीन देखने के लिए फैंस भी बेताब हैं।

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT