होम / Sunny Leone Recreates Kuch Kuch Hota Hai Scene With Her Husband लाल साड़ी में बास्केटबॉल खेलती नजर आई सनी लियोन

Sunny Leone Recreates Kuch Kuch Hota Hai Scene With Her Husband लाल साड़ी में बास्केटबॉल खेलती नजर आई सनी लियोन

Prachi • LAST UPDATED : April 6, 2022, 4:07 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Sunny Leone Recreates Kuch Kuch Hota Hai Scene With Her Husband: बी टाउन हॉट एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड फोटो के चलते चर्चा में रहती हैं। ऐसा ही सनी लियोन ने इस बार वीक की शुरुआत में किया। दरअसल सनी लियोन अपने पति डेनियल वेबर (Daniel Weber) के साथ बास्केटबॉल (Basketball) खेलती नजर आई। वहीं इस दौरान सनी ने लाल साड़ी पहनी हुई थी। वही इस वीडियो में बॉलीवुड की फेमस फिल्म कुछ कुछ होता है (Kuch Kuch Hota Hai) का पॉपुलर सॉन्ग ये लड़का है दीवाना की धुन सुनाई दे रही थी।

बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस अपने पति डेनियल वेबर के साथ मालदीव में थीं। बेशक, सनी लियोन ने अपने बीच गेटअवे की कई तस्वीरें पोस्ट कीं। दोनों की एक मनमोहक तस्वीर के लिए, उसने लिखा, “एक द्वीप पर इस के साथ फंस गया। इतना बुरा नहीं। योग्य।”

दरअसल, सनी लियोन मालदीव में अपने वेकेशन को लेकर काफी चर्चा में रही हैं। रेतीले समुद्र तट और समुद्र तट पर गर्म दिनों ने उसका दिल जीत लिया, इसमें कोई शक नहीं। यह हम उसकी पोस्ट से जानते हैं। यहां सनी लियोन पूल के किनारे पोज दे रही हैं। उनके लिए मालदीव एक ‘स्वर्ग’ है। हम यह नहीं कह रहे हैं। कैप्शन किया। “इस स्वर्ग में किसी फिल्टर की जरूरत नहीं है।” वर्कफं्रट की बात करें तो सनी लियोन जल्द ही मलयालम फिल्म रंगीला में नजर आने वाली हैं।

Read  More: Sanjay Suri Birthday आतंकियों ने ले ली थी पिता की जान, रिफ्यूजी कैम्प में बिताई रात

Read More: Gurmeet Choudhary And Debina Welcome Daughter At Home गुब्बारों और केक के साथ किया बेटी का स्वागत

Read More: Bade Ache Lagte Hain 2 में होगी साक्षी तंवर की एंट्री, जल्द शूटिंग करेंगी शुरू

Read More: Hrithik Roshan And Saba Azad partied with Sussanne Khan गोवा में ऋतिक रोशन-सबा आजाद ने की सुजैन खान-अर्सलान गोनी के साथ पार्टी

Read More: Tejashwi Prakash Buys Audi Q7 पूजा के बाद बॉयफ्रेंड के साथ निकली राइड पर

Connect Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें