होम / Sunny Leone के पति डेनियल वेबर ने अभिनेत्री के जन्मदिन पर शेयर किया ऐसा फोटो, देखें

Sunny Leone के पति डेनियल वेबर ने अभिनेत्री के जन्मदिन पर शेयर किया ऐसा फोटो, देखें

India News Desk • LAST UPDATED : May 14, 2022, 4:01 pm IST

इंडिया न्यूज़,Bollywood News:

Sunny leone husband Daniel weber shared Photo : P*rn स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं सनी लियोन ने कल अपना 41वां जन्मदिन मना रही हैं। उनके पति डेनियल वेबर ने सोशल मीडिया पर उनके बचपन की तस्वीर शेयर की। उन्होंने इस तस्वीर मे सनी के बचपन और बड़े होने की तस्वीर साँझा की। जिसपर फैंस ने जमकर प्यार बरसाया। इसके बाद कई फैंस ऐसे भी थे जिन्होंने अपनी राय कमेंट सेक्शन मे देनी शुरू की। आईये जानते है क्या क्या लिखा फैंस ने

एक एडल्ट स्टार से लेकर साल 2011 में सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी शो बिग बॉस 5 में उनके प्रवेश तक, अब एक बॉलीवुड और एक क्षेत्रीय फिल्म अभिनेता होने के नाते, सनी ने एक लंबा सफर तय किया है। वह अपने बच्चों निशा कौर वेबर, आशेर सिंह वेबर और नूह सिंह वेबर की एक प्यारी माँ भी हैं।

Sunny Leone’s Photo

वेबर ने शुक्रवार को सनी लियोन की बचपन की तस्वीर को इंस्टाग्राम पर डालने का फैसला किया। उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया, “हैप्पी बर्थडे बेबी। आप कौन बन गए हैं, यह बताने के लिए शब्द नहीं हैं। आप हर तरह से एक आइकन हैं और जब मुझे लगता है कि यह संभव नहीं है, तो आप अधिक हासिल करते हैं और इसे बड़ा बनाते हैं। आप वाकई हर तरह से एक अद्भुत इंसान हैं। भगवान हर रोज और हर साल आप पर नजर रखे। Xoxoxoxo। मैं आपको प्यार करता हूँ। आपके सपने पूरे हों। Xoxo कहाँ से कहाँ। ”

ये भी पढ़े : Dragon Ball Super Hero की मूवी जल्द होगी सिनेमाघरों में रिलीज़, जाने कब होगी रिलीज़

ये भी पढ़े : Henry Cavill ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मनाया अपना 39 वां जन्मदिन, Instagram पर अपलोड की फोटोज , देखें

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT