होम / Sushant Singh Rajput की 'Chhichhore' चीन में रिलीज होगी

Sushant Singh Rajput की 'Chhichhore' चीन में रिलीज होगी

Prachi • LAST UPDATED : December 15, 2021, 5:08 pm IST

Sushant Singh Rajput: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को एक साल से ज्यादा समय हो गया है। सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ रिलीज हुई थी जिसे काफी पसंद किया गया था। इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘छिछोरे’ (Chhichhore) रिलीज हुई थी जो उनके करियर की सबसे सफल और सबसे ज्यादा बिजनस करने वाली फिल्म बनी थी।

अब यह फिल्म चीन में रिलीज होने जा रही है। खबर है कि सुशांत की ‘छिछोरे’ 7 जनवरी 2022 को पूरे चीन में सिनेमाघरों में रिलीज की (Release in China) जाएगी। यह कॉमिडी ड्रामा फिल्म चीन के 100 से ज्यादा शहरों में 11 हजार से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज की जाएगी।

(Sushant Singh Rajput) ‘छिछोरे’ को नैशनल अवॉर्ड भी मिला था

नितेश तिवारी के डायरेक्शन में बनी ‘छिछोरे’ को नैशनल अवॉर्ड भी मिला था। इससे पहले नितेश तिवारी की ही फिल्म ‘दंगल’ भी चीन में रिलीज हुई थी। चीन में 2017 में रिलीज हुई आमिर खान की इस फिल्म ने जबरदस्त बिजनस किया था। बता दें कि फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत ने एक अधेड़ आदमी (अनिरुद्ध) का किरदार निभाया था जो अपने कॉलेज के दिनों को याद करता है।

‘छिछोरे’ में सुशांत के अलावा श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा, ताहिर राज भसीन, प्रतीक बब्बर, तुषार पांडेय, नवीन पॉलिशेट्टी और सहर्ष कुमार शुक्ला मुख्य भूमिकाओं में थे। अब देखना दिलचस्प होगा कि सुशांत की यह फिल्म भारत की तरह ही चीन में जबरदस्त हिट होती है या नहीं।

Read More: Heera Mandi की इस महीने से संजय लीला भंसाली शुरू करेंगे शूटिंग!

READ MORE: अजय देवगन ने ‘Singham 3’ की तैयारी की फोटो शेयर की

READ MORE: जॉन अब्राहम की फिल्म ‘Attack’ का विस्फोटक टीजर रिलीज

Read More: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma के ‘जेठालाल’ ने बेटी की विदाई पर शेयर किया इमोशनल नोट

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें