होम / Aarya 2 Trailer गैंगस्टर के रूप में नजर आई सुष्मिता सेन

Aarya 2 Trailer गैंगस्टर के रूप में नजर आई सुष्मिता सेन

Prachi • LAST UPDATED : November 25, 2021, 1:24 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Aarya 2 Trailer: सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) स्टारर आर्या (Aarya 2) का दूसरा सीजन आ रहा है और दर्शक इसे देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। वहीं शो के दूसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज हो गया है और इस बार सुष्मिता सेन का आर्या किरदार एक गैंगस्टर के रूप में दिखने वाला है। आर्या 2 में राम माधवानी ने आर्या की ताकतवर से निडर तक की जर्नी को दिखाया है।

वहीं इंटरनेशनल एमी नॉमिनेशन्स में बेस्ट ड्रामा सीरीज के लिए नॉमिनेट हुई आर्या अब दूसरे सीजन में धमाका करने को तैयार है। सीरीज का ट्रेलर आ गया है और इस बार दर्शकों को जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। इस ट्रेलर को देखने के बाद 2 सवाल खड़े होते हैं कि क्या आर्या अपने पास्ट से बच पाएंगी या उनका अपना परिवार उन्हें धोखा देखा।

(Aarya 2 Trailer) आर्या की कहानी Disney Plus Hot Star पर स्ट्रीम होगी

 

शो के दूसरे सीजन में एक मां की जर्नी दिखाई गई है जो क्राइम की दुनिया से अपने बच्चों और परिवार को बचाना चाहती हैं। क्या उनका परिवार उनकी ताकत बना रहेगा या उनके अपने ही उन्हें धोखा देंगे ये इस सीरीज में आपको देखने को मिलेगा। सीरीज में सुष्मिता, आर्या सरीन का ही किरदार निभाएंगी और उनके साथ सिकंदर खेर, विकास कुमार, मायो सराओ, अंकुर भाटिया, आराश खुराना और दिलनाज ईरानी होंगे।

शो के डायरेक्टर राम माधवानी ने अपकमिंग सीजन को लेकर कहा, हम आर्या 2 का ट्रेलर दिखाने को लेकर एक्साइटेड हैं। आर्या का जो किरदार है वो काफी स्ट्रॉंग है। उसे अपने पास्ट को फेस करना होगा ताकि वह अपने परिवार को बचा पाए। दूसरे सीजन में आर्या को एक नई लड़ाई लड़नी है। इस बार हम आर्या को एक अलग रूप में देखने वाले हैं। हम डिज्नी प्लस हॉट स्टार के आभारी हैं कि उन्होंने हमें आर्या की दूसरी कहानी दिखाने का मौका दिया। आर्या की कहानी को डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hot Star) पर 10 दिसंबर को देख सकते हैं।

Read More: Anupamaa Serial Update विवाह बंधन में बंध जाएंगे अनुपमा और अनुज! सेट से लीक हुई हल्दी सेरेमनी की फोटो!

Read More: Bhediya First Look अलग अंदाज में नजर आए वरुण धवन

Connect With Us:-  Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT