Wednesday, January 26, 2022
HomeEntertainmentSushmita Sen Breaks Silence On Breakup With Rohman Shawl बोली, दोस्ती हमेशा...

Sushmita Sen Breaks Silence On Breakup With Rohman Shawl बोली, दोस्ती हमेशा बरकरार रहेगी

इंडिया न्यूज़, मुंबई :
Sushmita Sen Breaks Silence On Breakup With Rohman Shawl: पूर्व विश्व सुंदरी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। पिछले तीन साल से एक्ट्रेस खुद से 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड (Boyfriend) रोहमन शॉल (Rohman Shawl) को डेट कर रही थी लेकिन इस कपल का ब्रेकअप हो चुका है। वहीं अब एक्ट्रेस ने अपने ब्रेकअप की वजह बताई है।

(Sushmita Sen Breaks Silence On Breakup With Rohman Shawl) सोशल मीडिया पर दोनों अपने प्यार का इजहार करते रहते थे

वहीं एक इंटरव्यू में सुष्मिता ने बताया है कि- मैं एक पब्लिक फिगर हूं और मुझसे जुड़े हर व्यक्ति पर पब्लिक की नजर होती है। ये दोनों के लिए सही नहीं है। दोनों लोगों के लिए क्लोजर जरूरी है। ताकि वे अपनी जिंदगी में आगे बढ़ सकें। और हां, दोस्ती हमेशा बरकरार रहेगी। मेरी उम्र में, अगर मैं बैठकर उन खौफनाक चीजों के बारे में सोचने लगूं, तो ऐसा लगता है कि वास्तव में मैंने अपना जीवन बर्बाद कर लिया है।

मैं हर चीज में अपना 100 फीसदी देने वाली पर्सन हूं। जब मैं प्यार करती हूं, तो पूरी तरह करती हूं। इसलिए, जब अलग हो रही हूं, तो वो भी पूरी तरह होंगी। चाहे कारण जो भी हो, आपकी लाइफ का मतलब बंधन नहीं। सच्चाई को स्वीकारना चाहिए।

ये आपको लोगों का दोस्त बने रहने और उनके लिए अच्छा करने या सोचने में मदद करती है। दुनिया को उस प्यार की जरूरत है।” आपको याद दिला दे रोहमन से ब्रेकअप के बाद सुष्मिता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया थ, जिसमे लिखा था- हम दोस्त के रूप में शुरू हुए, हम दोस्त बने रहे !! रिश्ता बहुत पुराना था…प्यार बाकी है!

रोहमन अब सुष्मिता के घर छोड़कर अपने किसी दोस्त के पास जा पहुंचे हैं। बता दें कि आए दिन सोशल मीडिया पर दोनों एक दूसरे संग अपने प्यार का इजहार करते रहते थे। साल 2020 में रोहमन सुष्मिता और उनकी बेटियों के साथ ही शिफ्ट हुए थे।

Read More: Welcome 2022 प्रियंका चोपड़ा ने तस्वीर शेयर कर किया नए साल का स्वागत

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

Prachi
Sub-Editor at India News, 9 years work experience in Aaj Samaj as a sub editor
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE