होम / ‘स्वयंवर-मीका दी वोटी’ शो में मीका सिंह की दुल्हनियां चुनने में उनकी फ्रेंड शहनाज गिल करेंगी मदद!

‘स्वयंवर-मीका दी वोटी’ शो में मीका सिंह की दुल्हनियां चुनने में उनकी फ्रेंड शहनाज गिल करेंगी मदद!

India News Desk • LAST UPDATED : May 18, 2022, 4:42 pm IST

इंडिया न्यूज़, TV Show news: Swayamvar-Mika Di Voti show:
‘स्वयंवर- मीका दी वोटी’ बहुप्रतीक्षित रियलिटी टीवी शो में से एक है, जो इस 19 जून को स्टार भारत पर लॉन्च होने को है। अपनी अनूठी अवधारणा के कारण यह शो काफी चर्चाओं में रहा है और अब खास बात यह है एक बेहरीन सिंगर, अभिनेत्री और मीका की खास दोस्त शहनाज गिल भी शो में एंट्री लेने वाली हैं ऐसे में उनके प्रशंसकों का उत्साह और भी बढ़ गया है। चलिए जानते हैं शहनाज आखिरकार इस शो में करेंगी क्या!

शहनाज इस रियलटी शो में मीका की अपने लिए सही वोटी खोजने में मदद करेंगी

दरअसल, शहनाज इस रियलटी शो में मीका की अपने लिए सही वोटी खोजने में मदद करेंगी और साथ ही उन्हें ढेर सारे टिप्स भी देगी। इस शो में पहली बार दोनों की जोड़ी को एक साथ देखना निश्चित रूप से दर्शकों के लिए मजेदार होगा। मीका के शर्मीले और मधुर स्वभाव के साथ शहनाज का चुलबुला व्यक्तित्व निश्चित रूप से प्रशंसकों के देखने लायक होगा। इस दौरान दर्शक शहनाज गिल से डांस परफॉर्मेंस की उम्मीद भी कर सकते हैं।

इस शो में दर्शकों के देखने लायक बहुत कुछ है! भले ही शो अभी आॅन-एयर नहीं हुआ है, लेकिन मीका का शो हर दिन दर्शकों से अधिक लोकप्रियता और रुचि प्राप्त कर रहा है। अपने पूरे करियर के दौरान, शानदार गायक ने हमें कई ब्लॉकबस्टर गाने दिए हैं, जिस पर हमारे दोनों पैर थिरकने को मजबूर हो जाते हैं। उनके कुछ हिट रिकॉर्ड तोड़ गानों में सावन में लग गई आग, आंख मारे, पुंगी, ढिंका चिका जैसे गाने शामिल हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़ें : 75th कान्स फिल्म फेस्टिवल इंडियन सिनेमा के लिए है खास, जाने कान्स से जुड़े रोचक तथ्य

ये भी पढ़ें : कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में दिखा दीपिका पादुकोण और उर्वशी रौतेला का जलवा, स्टाइलिश आउट फिट में ब्यूटीफुल लगी डीवा

ये भी पढ़ें : कांस फिल्म फेस्टिवल 2022 में तमन्ना भाटिया का फर्स्ट लुक आया सामने

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

लेटेस्ट खबरें