होम / T Series New Song O Aasman Wale में दिखी जुबिन नौटियाल और नेहा खान की लव केमेस्ट्री

T Series New Song O Aasman Wale में दिखी जुबिन नौटियाल और नेहा खान की लव केमेस्ट्री

Prachi • LAST UPDATED : January 21, 2022, 5:17 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
T Series New Song O Aasman Wale: टी-सीरीज (T Series) के गाने हमेशा ही लोगों को झूमने पर मजबूर कर देते हैं। वहीं भूषण कुमार और जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) की जोड़ी ने अपने चाहने वालों के लिए ऐसे कई गाने पेश किए हैं जिन्होंने के समक्ष ऐसे गाने पेश किए हैं जिन्होंने उन्हें भावुक कर दिया है। अब बता दें कि यह जोड़ी अब एक नया गाना लेकर आ रहे हैं जिसका नाम है ओ आसमानवाले (O Aasman Wale)।

रोचक कोहली द्वारा रचित इस गाने को मनोज मुंतशिर ने लिखा है। गाने के म्यूजिक वीडियो में जुबिन और नेहा (Neha Khan) नजर आए है। नवजीत बुट्टर द्वारा निर्देशित, दिल को छू जानेवाला गाना ओ आसमानवाले की शूटिंग शिमला के खूबसूरत स्थानों पर किया गया है।

(T Series New Song O Aasman Wale) जुबिन और नेहा ने इस गाने में बहुत ही शानदार काम किया

जुबिन नौटियाल ना सिर्फ फिल्मों से बल्कि अपने सिंगल हिट एलबम के माध्यम से भी बहुत लोकप्रिय हैं। उनके हर गाने को फैंस से बहुत प्यार मिलता है। उनके कई गाने तो सैकड़ो मिलियन व्यूज मिला हुआ है। वहीं अपने गाने को लेकर भूषण कुमार कहते हैं कि जुबिन ने एक कलाकार के रूप में हमेशा से खुद को साबित किया है जो किसी भी गाने को ऊपर उठा सकते हैं।

जुबिन और नेहा ने इस गाने में बहुत ही शानदार काम किया है, साथ ही उनके कैरेक्टर को देखकर आप को उनसे प्यार हो जायेगा। वहीं इस बारे में जुबिन नौटियाल कहते हैं। ओ आसमानवाले एक बहुत ही रूहानी और बहुत ही प्रबल ट्रैक है। बतौर कलाकार इस जॉनर के गाने बहुत ही चुनौतीपूर्ण लगते है क्योंकि हम चाहते हैं कि इस गाने के लिरिक्स के पीछे जो भावनाए हैं वो लोगों तक पहुंचे। उम्मीद करता हूं कि श्रोता इस गाने को पसंद करेंगे। बता दें कि टी सीरीज के यूटयूब चैनल पर यह गाना उबलब्ध है।

Also Read : Marvels Moon Knight series Actor Gaspard Ulliel का 37 साल की उम्र में निधन, फ्रांस पीएम ने भी जताया शोक

Read More: Bharat Ratan Lata Mangeshkar कभी पतली आवाज के कारण हो गई थी रिजेक्ट

Read More: Lata Mangeshkar Net Worth Property करोड़ों के बंगले और लग्जरी कारों की मालकिन हैं स्वर कोकिला

Read More: Sushant Singh Rajput Birth Anniversary कम उम्र में कमाई खूब शोहरत लेकिन जिंदगी की जंग हार गए

Read More: Ajay Devgn trolled For Riding A Palki During Sabarimala Temple Visit लोगों के कंधों पर बैठकर सबरीमाला मंदिर पहुंचने पर हुए ट्रोल

Connect With Us : Twitter Facebook

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT