होम / T20 Virat Kohli ने छोड़ी कप्तानी, अनुष्का शर्मा ने ऐसे किया रिेएक्ट!

T20 Virat Kohli ने छोड़ी कप्तानी, अनुष्का शर्मा ने ऐसे किया रिेएक्ट!

Prachi • LAST UPDATED : September 17, 2021, 7:18 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
T20: इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान Virat Kohli इन दिनों काफी चर्चा में हैं और इसका कारण है उनका टी 20 क्रिकेट से कप्तानी को छोड़ देना। अब इस पर उनकी पत्नी और अभिनेत्री Anushka Sharma का भी रिएक्शन आया है। इस खबर के बाद लोगों के रिएक्शन्स आ रहे थे.. हालांकि, विराट वनडे क्रिकेट और टेस्ट क्रिकेट में टीम की कप्तानी करते रहेंगे। इस फैसले के संकेत पिछले कुछ वक्त से दिखाई देने लगे थे। लेकिन फैंस को सबसे बड़ा झटका इसलिए लगा है क्योंकि आईसीसी टी20 विश्वकर सिर पर है और इसके पहले विराट कोहली का ये फैसला आया है।

अब इस टीम की कमाल रोहित शर्मा के पास होगी। इस खबर के बाद अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली को सपोर्ट किया है। बता दें कि विराट कोहली के बयान को अनुष्का शर्मा ने पोस्ट किया था और इसपर दिल वाला इमोजी बनाया था। इससे इतना तो तय है कि वो इस फैसले से खुश हैं और विराट कोहली के साथ हैं।

19 सितंबर से आईपीएल का Second फेज-2

19 सितंबर से आईपीएल का दूसरा अध्याय शुरू हो रहा है और इसके तुरंत बाद टी20 विश्वकप शुरू हो जाएगा। बात करें Anushka Sharma की तो वो इस समय अपने आने वाले कई दमदार प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी बिजी हैँ। वर्कफ्रंट पर अनुष्का शर्मा कुछ समय के बाद झूलन गोस्वामी की बायोपिक में नजर आने वाली हैं जिसको लेकर काफी समय से चर्चा है। फिलहाल अनुष्का शर्मा कुछ समय से लंदन में हैं विराट कोहली को चियर कर रहीं थीँ। देखना ये है कि उनकी अगली फिल्म की शुरूआत कब होती है।

Also Read: अगले कप्तान का इशारा कर गए Virat Kohli

Connect Us : Twitter facebook

लेटेस्ट खबरें