होम / T20 World Cup अनुष्का-विराट की बेटी वामिका परी बनी नजर आई

T20 World Cup अनुष्का-विराट की बेटी वामिका परी बनी नजर आई

Prachi • LAST UPDATED : October 31, 2021, 4:02 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
T20 World Cup: बॉलीवुड ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) इस समय दुबई में हैं। अभी विराट टी20 क्रिकेट वर्ल्ड कप में इंडियन टीम के कैप्टन हैं। दुबई में इसी बीच वीकेंड पर सभी क्रिकेटर्स और उनके फैमिली मेंबर्स ने हैलोवीन पार्टी (Halloween Party) का आयोजन किया। दुबई के होटल में शनिवार को हुए इस आयोजन में क्रिकेटर्स के बच्चे अलग-अलग कॉस्ट्यूम्स में नजर आए।

इनके बीच अनुष्का की बेटी वामिका (Daughter Vamika) भी परी बनी नजर आई है। सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें और वीडियोज सामने आए हैं जिनमें वामिका परी की ड्रेस में यूनिकॉर्न हेयरबेंड लगाए दिखाई दे रही है। वामिका के अलावा तस्वीरों में हार्दिक पंड्या और नताशा स्टैनकोविक का बेटा अगस्त्य भी भूत वाली ड्रेस में बेहद क्यूट नजर आ रहा है।

(T20 World Cup) Vamika अब 10 महीने की हो चुकी हैं

इन तस्वीरों में रोहित शर्मा की बेटी समायरा और आर अश्विन की बेटियां आद्या और अकीरा भी नजर आ रही हैं। बता दें कि इसी साल जनवरी के महीने में अनुष्का शर्मा ने बेटी वामिका (Vamika) को जन्म दिया था। वामिका अब 10 महीने की हो चुकी हैं। हालांकि अभी तक वामिका का चेहरा अनुष्का और विराट ने सामने नहीं लाया है।

फिर भी उन्होंने बेटी के साथ अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हुई हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का पिछली बार शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘जीरो’ में नजर आई थीं। अभी तक उन्होंने अपनी अगली फिल्म की घोषणा नहीं की है। माना जा रहा है कि वह जल्द ही इंडियन क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायॉपिक में काम कर सकती हैं। प्रड्यूसर के तौर पर अनुष्का इरफान के बेटे बाबिल के लीड रोल वाली फिल्म ‘काला’ को प्रड्यूस कर रही हैं।

Aryan Khan की जमानती क्यों बनीं Juhi Chawla, शाहरुख के साथ निभाई अपनी पुरानी दोस्ती

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

Bengaluru: कांग्रेस पार्षद की बेटी की हत्या पर घमासान, बीजेपी ने लगाया लव जिहाद का आरोप-Indianews
Everest Masala: एवरेस्ट मसाले को लगा झटका, खतरनाक केमिकल मिलने पर सिंगापुर में बैन- indianews
प्लास्टिक सर्जरी नहीं Rajkummar Rao ने करवाए थे चिन फिलर्स, सबसे सामने कबुली बात -Indianews
Doordarshan: दूरदर्शन Logo के कलर में हुआ बदलाव, मचा बवाल, विपक्ष ने भी उठाया सवाल
Lawrence Bishnoi: बड़ी वारदात को अंजाम देगा लॉरेंस बिश्नोई गैंग! मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम में आया हैरान कर देने वाला कॉल-Indianews 
Ajay Devgn ने बेटी Nysa की खास तस्वीर की शेयर, प्यार भरे नोट के साथ किया बर्थडे विश – Indianews
NATO: क्या हम वास्तव में सहयोगी हैं! यूक्रेन के ज़ेलेंस्की ने कही ये बड़ी बात-Indianews