होम / T20 World Cup बेटी को रेप की धमकियां मिलने से यूजर्स से नाराज हैं Anushka Sharma

T20 World Cup बेटी को रेप की धमकियां मिलने से यूजर्स से नाराज हैं Anushka Sharma

Prachi • LAST UPDATED : November 3, 2021, 4:19 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंंबई:
T20 World Cup: यूएई में खेले जा रहे टी20 वर्ल्ड (T20 World Cup) कप में भारतीय टीम की खराब परफॉर्मेंस से फैंस काफी नाराज हैं। टीम के खराब प्रदर्शन का गुस्सा वो सोशल मीडिया पर निकाल रहे हैं और खिलाड़ियों को टारगेट कर रहे हैं। फास्ट बॉलर मोहम्मद शमी को उनके धर्म के नाम पर ट्रोल करने के बाद अब ट्रोलर्स ने टीम इंडिया के कैप्टन

विराट कोहली (Virat Kohli) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की नन्ही सी बेटी को निशाना बनाया है। इससे अनुष्का शर्मा काफी उदास और गुस्से में हैं। ट्रोलर्स ने विराट और अनुष्का की 9 महीने की बेटी वामिका को लेकर आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया और रेप की धमकियां तक दे डालीं।

(T20 World Cup) महिला आयोग ने इस मामले में एफआईआर की भी मांग की है

ट्रोल्स के ऐसे रिएक्शन की काफी आलोचना हो रही है। अनुष्का शर्मा इस बात से काफी दुखी और खफा हैं। वहीं अनुष्का शर्मा के करीबी सूत्र ने बताया कि एक सेलेब होने के चलते अनुष्का ट्रोलिंग और नेगेटिव बातों को झेलने की ताकत रखती हैं। वो बहुत स्ट्रॉन्ग महिला हैं, ऐसे फेसलैस लोगों की बातों से प्रभावित नहीं होतीं। लेकिन इस बार बात काफी आगे निकल गई है। अनुष्का और विराट सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और वो जानते हैं कि उनकी बेटी के बारे में क्या कहा जा रहा है।

इस तरह के कमेंट्स देखकर अनुष्का का दिल टूट गया है। हर मां की तरह वो काफी गुस्से में हैं। बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया को पहले दोनों मैचों में हार मिली है। हालांकि अनुष्का की बेटी को लेकर की गईं आपत्तिजनक टिप्पणियों का भी विरोध किया जा रहा है। यहां तक कि दिल्ली महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस के साइबर क्राइम सेल को इस बारे में चिट्ठी लिखी है और रेप की धमकी को लेकर एक्शन पर जानकारी मांगी है। महिला आयोग ने इस मामले में एफआईआर की भी मांग की है।

Read More: KBC 13 में नजर आएंगे कपिल शर्मा और सोनू सूद, वायरल हुई फोटोज

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें