होम / Taapsee Pannu Starrer Shabaash Mithu Poster Out एक हाथ में बल्ला थामे और दूसरे हाथ में हेलमेट पकड़े दिख रही है तापसी

Taapsee Pannu Starrer Shabaash Mithu Poster Out एक हाथ में बल्ला थामे और दूसरे हाथ में हेलमेट पकड़े दिख रही है तापसी

Prachi • LAST UPDATED : March 9, 2022, 11:44 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Taapsee Pannu Starrer Shabaash Mithu Poster Out: बॉलीवुड में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपने दमदार भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं। बात दें कि हाल ही में तापसी फिल्म ‘लूप लपेटा’ में ताहिर राज भसीन के साथ नजर आई थी। वहीं बता दें कि अब तापसी ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू’ (Shabaash Mithu) का नया पोस्टर शेयर किया है।

इसमें वो भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कैप्टन ‘मिताली राज’ की भूमिका प्ले करते दिखेंगी। बता दें कि तापसी पन्नू फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू’ के नये पोस्टर में एक हाथ में बल्ला थामे और दूसरे हाथ में हेलमेट पकड़े दिख रही है। एक्ट्रेस ने ब्लू जर्सी पहना है जिसपर 3 नंबर लिखा है।

साथ ही उसपर मिताली लिखा हुआ है. पोस्टर के कैप्शन में लिखा है, वह मेरे जैसे लाखों लोगों को प्रेरित करती रहती हैं। कुछ रूढ़ियों को तोड़ने के लिए आगे बढ़ने के लिए कई लोगों के लिए एक नया रास्ता तय करना। बता दें कि यह पोस्टर इंटरनेशनल वूमन डे पर रिलीज हुआ है। पोस्टर पर फैंस कमेंट कर बता रहे है कि फिल्म के लिए वो बहुत उत्साहित है। एक इंस्टा यूजर ने लिखा, फिल्म कब आ रही है।

एक अन्य यूजर ने लिखा, एक और हिट की प्रतीक्षा में। बता दें कि मिताली राज पर बन रही बायोपिक शाबाश मिट्ठू का डायरेक्शन राहुल ढोलकिया कर रहे। इस फिल्म में काम करने को लेकर तैयारी करते तापसी पन्नू ने अपनी फोटोज फैंस के साथ शेयर की थी।

Read More:  Prabhass Starrer Salaar में हुई पृथ्वीराज सुकुमारन की एंट्री!

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT