होम / Taapsee Pannu starrer 'Shabash Mithu' आखिरकार फरवरी 2022 में दुनिया भर में रिलीज की तारीख मिल गई

Taapsee Pannu starrer 'Shabash Mithu' आखिरकार फरवरी 2022 में दुनिया भर में रिलीज की तारीख मिल गई

India News Editor • LAST UPDATED : December 3, 2021, 12:47 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Taapsee Pannu starrer ‘Shabash Mithu’ शाबाश मिठू को घरेलू और अंतरराष्ट्रीय स्थानों पर शूट किया गया है ताकि मिताली की प्रतिष्ठित यात्रा और उनके उल्कापिंड को विश्व स्तर पर जीवंत किया जा सके।

दुनिया भर में भारतीयों के जीवन में सिनेमा और क्रिकेट दो सबसे बड़े प्रभावक हैं। कोई तभी उत्साह की कल्पना कर सकता है जब राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता खेल बायोपिक जैसे भाग मिल्खा भाग और मैरी कॉम के पीछे का स्टूडियो महान क्रिकेटर मिताली राज – टीम इंडिया महिला वनडे की कप्तान के जीवन पर एक फिल्म बनाता है। मिताली के जन्मदिन पर वायकॉम18 स्टूडियोज ने आज शाबाश मिठू की रिलीज की तारीख की घोषणा की। तापसी पन्नू स्टारर 4 फरवरी 2022 को दुनिया भर में स्क्रीन पर हिट करने के लिए पूरी तरह तैयार है। (Taapsee Pannu starrer ‘Shabash Mithu’)

शाबाश मिठू भारत में महिला क्रिकेट की आने वाली उम्र की कहानी है, जैसा कि देश की अब तक की सबसे सफल महिला क्रिकेटर ने देखा है। फिल्म में तापसी पन्नू के साथ मिताली के जीवन के उतार-चढ़ाव, असफलताओं और उत्साह के क्षणों को चित्रित किया गया है। फिल्म में प्रतिभाशाली अभिनेता विजय राज भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

शाबाश मिठू (Taapsee Pannu starrer ‘Shabash Mithu’)

शाबाश मिठू को घरेलू और अंतरराष्ट्रीय स्थानों पर शूट किया गया है ताकि मिताली की प्रतिष्ठित यात्रा और उनके उल्कापिंड को विश्व स्तर पर जीवंत किया जा सके। वायकॉम18 स्टूडियोज द्वारा निर्मित, शाबाश मिठू के क्रिएटिव प्रोड्यूसर अजीत अंधारे हैं, जबकि फिल्म श्रीजीत मुखर्जी द्वारा निर्देशित और प्रिया एवेन द्वारा लिखित है।

पिछले महीने, बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने मिताली राज की प्रशंसा की, जो मेजर ध्यानचंद खेल रत्न पुरस्कार प्राप्त करने वाली पहली भारतीय महिला क्रिकेटर हैं। ( Taapsee Pannu starrer ‘Shabash Mithu’)

ALSO READ : Disha Patani talk to Hollywood Director

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद द्वारा महिला क्रिकेट टीम की कप्तान को सम्मान दिए जाने का एक वीडियो पोस्ट करते हुए, तापसी ने ट्वीट किया: “बस उनकी प्रशंसा के इस थकाऊ लंबे परिचय को सुनकर मुझे लगता है कि वह वास्तव में सिर्फ एक फिल्म नहीं, बल्कि उन पर बनी एक श्रृंखला की हकदार हैं।” “बहुत प्रेरणादायक।” ( Taapsee Pannu starrer ‘Shabash Mithu’)

तापसी के कैप्शन में लिखा है: “मैं आठ साल की थी जब किसी ने मुझे उस दिन का सपना देखा था जब क्रिकेट केवल एक सज्जनों का खेल नहीं होगा। महिलाओं की भी होगी एक टीम, एक पहचान। ‘वीमेन इन ब्लू’ जल्द ही आ रही है। बहुत जल्द ही।”

( Taapsee Pannu starrer ‘Shabash Mithu’)

Read More: Filmfare OTT Awards 2021 ये हैं ओटीटी फिल्मों की नॉमिनेशन लिस्ट

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Mehandipur Balaji Mandir: इस वजह से घर नहीं लाते मेहंदीपुर बालाजी मंदिर का प्रसाद, जानें इसका रहस्य -Indianews
घर की इस दिशा में लगाना चाहिए हनुमान जी की तस्वीर, बुरी शक्तियां घर में नहीं करेंगी प्रवेश -Indianews
Father Drives Car Over Kid: पिता की चूक से गई बच्चे की जान, कार के नीचे दबा डेढ़ साल का बच्चा
CSK VS LSG Toss Update : लखनऊ सुपर जाइंट्स ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी करने का किया फैसला-Indianews
दोस्ती खत्म करने गई हिन्दू लड़की पर मुस्लिम लड़के ने किया हमला, नेहा हिरेमठ की हत्या के बाद डरी हुई थी युवती
IPL 2024, CSK VS LSG Live Score : चेन्नई सुपर किंग्स का पहला विकेट गिरा, अजिंक्य रहाणे 1 रन बनाकर आउट
RBI Bulletin: देश में फिर बढ़ेगी महंगाई! रिजर्व बैंक के बुलेटिन में हुआ जिक्र
ADVERTISEMENT