Wednesday, January 26, 2022
HomeEntertainmentTaarak Mehta Ka Ooltah Chashma के 'जेठालाल' के घर बजने वाली है...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma के ‘जेठालाल’ के घर बजने वाली है शहनाई!

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma: टीवी का पापुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma) काफी पॉपुलर है। इस शो से जुड़े किरदार भी दशर्कों के फेवरेट हैं। ऐसे में दर्शक अपने फेवरेट स्टार्स से जुड़ी हर डिटेल जानना चाहते हैं। तो हम आपके साथ एक गुडन्यूज शेयर करने जा रहे हैं। शो में जेठालाल (Jethalal) का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी (Dilip Joshi) के घर जल्द ही शहनाई बजने वाली है।

जी हां, दरअसल, दिलीप जोशी की बेटी की शादी इसी महीने होने वाली है। कम ही लोगों को पता है कि शो के इस सीनियर एक्टर के दो बच्चे हैं। बेटा ऋत्विक जोशी और बेटी नियति जोशी। अभिनेता इस महीने अपनी बेटी को शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। सुनने में आया है कि दूल्हा एक एनआरआई है और शादी इसी महीने की 11 तारीख को होनी है। सूत्रों के मुताबिक यह किसी बिग फैट वेडिंग जैसी होने वाली है।’

(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma) दयाबेन नहीं होंगी शामिल

शादी मुंबई के ताज होटल से होगी और खुद दिलीप जोशी सभी तैयारियों पर नजरें रखें हुए हैं। इतना ही नहीं, सूत्र ने खुलासा किया है कि इस शुभ अवसर के लिए पूरी तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीम को आमंत्रित किया गया है। दिशा वकानी (Disha Vakani) सहित कई पुराने सदस्यों को भी आमंत्रित किया गया है लेकिन हमारी दयाबेन शादी में नहीं जा रही हैं।

वैसे तो दिशा वकानी और दिलीप जोशी के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है, लेकिन दिशा ने बड़ी विनम्रता से इस खास अवसर का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया है। हालांकि उन्होंने दिलीप जोशी की बेटी को ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद भेजा है। वो पर्सनली भी उनसे मिल सकती हैं, लेकिन फिलहाल तो यहीं खबरें हैं कि दिशा शामिल नहीं होंगी। तारक मेहता की बाकी टीम इस शादी का हिस्सा बनने के लिए काफी उत्साहित है। हालांकि इस खबर पर अभी तक दोनों ही तरफ से किसी ने पुष्टि नहीं की है।

Read More: Hina Khan New Photoshoot दिलकश अदाएं देख फैंस हुए दीवाने

Connect With Us: Twitter Facebook

 

SHARE

Prachi
Sub-Editor at India News, 9 years work experience in Aaj Samaj as a sub editor
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE