होम / Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Show हफ्ते में 5 दिन के बजाये 6 दिन आएगा, फैसले से फैंस खुश

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Show हफ्ते में 5 दिन के बजाये 6 दिन आएगा, फैसले से फैंस खुश

Mukta • LAST UPDATED : October 15, 2021, 11:00 am IST

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Show ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ छोटे पर्दे के सबसे चर्चित शोज में से एक है दर्शकों का फेवरेट शो है। इसलिए जब भी शो में कोई छोटा-बड़ा बदलाव होता है तो उससे दर्शक काफी प्रभावित होते हैं। अब शो में एक बड़ा बदलाव होने जा रहा है।

यह एक तरह से इस शो के फैंस के लिए खुश खबरी है। दरअसल, तारक मेहता शो अभी तक हफ्ते में 5 दिन टेलीकास्ट होता था लेकिन अब मेकर्स ने फैसला लिया है कि शो को हफ्ते में 6 दिन यानि सोमवार से लेकर शनिवार तक प्रसारित किया जाएगा। शो का कोई भी एपिसोड रिपीट नहीं बल्कि नया होगा। दरअसल, स्पेशल महासंगम शनिवार की अनाउंसमेंट के साथ ही शो को हफ्ते में 6 दिन तक टेलीकास्ट का फैसला किया गया है।

13 साल में 3200 एपिसोड्स पूरे (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Show)

इस शो को सोनी सब पर प्रसारित होते हुए 13 साल बीत चुके हैं। अब तक शो के 3200 एपिसोड्स पूरे किए जा चुके हैं। कोरोना काल में कुछ वक्त के लिए शो की शूटिंग रुकी थी। हालांकि बाद में सीमित साधनों के साथ शो की शूटिंग दोबारा शुरू की गई। गुजरात जाकर स्पेशली शो के कई एपिसोड्स शूट किए गए थे। ऐसे ही ये शो बिना रुके अपने फैंस को अनस्टॉपेबल एंटरटेनमेंट दे रहा है। (तारक मेहता का उल्टा चश्मा के ये एक्टर ऋतिक रोशन की फिल्म में बन चुके हैं जादू, जानिए कौन है ये मिस्ट्री मैन)

कोरोना काल में पुराने से पुराने एपिसोड्स देखे गए (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Show)

बताया जा रहा है कि जब शो के नए एपिसोड टेलीकास्ट नहीं हो पा रहे थे, उस समय भी दर्शकों ने इसे देखना बंद नहीं किया था। बल्कि इस शो की टीआरपी और बढ़ गई थी। कोरोना काल में तारक मेहता के पुराने से पुराने एपिसोड्स खूब देखे गए। दर्शक इस शो के सालों पुराने एपिसोड्स देखना भी पसंद करते हैं। लेकिन दया भाभी का आज भी फैंस इंतजार कर रहे हैं। (शो में दिशा वकानी के फैंस को भा रही ये नन्हीं दया भाभी, अंजलि भाभी संग इस अंदाज में आईं नजर)

फैंस को खल रही दया भाभी की कमी (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Show)

शो में दया भाभी की कमी फैंस को खूब खल रही है। बता दें, साल 2017 से दया बेन तारक मेहता में दिखनी बंद हो गई थीं। मेटरनिटी लीव लेकर दिशा वकानी कुछ वक्त के लिए शो से दूर हुई थीं। लेकिन इस बीच मेकर्स और दिशा के बीच कुछ अनबन हुई जिसके बाद दिशा ने शो पर वापसी नहीं की। फिलहाल अभी मामला साफ नहीं है कि दिशा शो तारक मेहता पर वापसी करेंगी या नहीं।

(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Show)

 

Read Also : Anupama Serial Update आएगा बड़ा ट्विस्ट, मुश्किल समय में अनुज देगा समर का साथ

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.