Monday, January 24, 2022
HomeEntertainmentTadap Box Office : शुरूआती सप्ताहांत में 13 करोड़ रुपये का लक्ष्य...

Tadap Box Office : शुरूआती सप्ताहांत में 13 करोड़ रुपये का लक्ष्य रखा

इंडिया न्यूज़ , मुंबई
Tadap Box Office  तड़प दूसरे दिन स्थिर रहा क्योंकि इसने 4.15 करोड़ रुपये की कमाई की और दो दिन में कुल मिलाकर लगभग 8 करोड़ रुपये हो गए। फिल्म 13 करोड़ रुपये की सीमा में एक सप्ताहांत के लिए आगे बढ़ रही है, जो कि एक नवोदित कलाकार, अहान शेट्टी और तारा सुतारिया जैसे नए कलाकार की भूमिका वाली फिल्म के लिए एक बहुत अच्छा परिणाम होगा।

शुक्रवार और शनिवार को कमोबेश समान स्तर पर होल्ड करने के बाद, रविवार को बड़ी संख्या में बड़े पैमाने पर बेल्ट के साथ बिज के लगभग 20 से 25% तक उछलने की उम्मीद है। मल्टीप्लेक्स में भी चलन बढ़ेगा, यह देखते हुए कि यह रविवार है, हालांकि यह सीमित होगा क्योंकि फिल्म युवाओं को आकर्षित करती है और इस दिन पारिवारिक दर्शकों का प्रमुख रूप से वर्चस्व है।

(Tadap Box Office)

साजिद नाडियाडवाला का उत्पादन दिल्ली, यूपी और बिहार में सबसे अच्छा प्रदर्शन कर रहा है, जिसमें महाराष्ट्र भी किराए का कारोबार कर रहा है। आंध्र प्रदेश और निजाम में भी कैश रजिस्टर मिलने की उम्मीद थी, हालांकि, अखंड के साथ प्रतिस्पर्धा ने वहां की संभावनाओं को बाधित कर दिया है।

धड़क (33 करोड़), स्टूडेंट आफ द ईयर (26 करोड़), हीरोपंती (21 करोड़) और हीरो (20 करोड़), काई पो चे के बाद तड़प का शुरूआती सप्ताहांत पिछले 11 वर्षों में सातवां सबसे बड़ा होगा। (15.40 करोड़) और इश्कजादे (15.50 करोड़)। शीर्ष चार में दो फिल्में निमार्ता साजिद नाडियाडवाला की हैं और जब वह एक अच्छी तरह से पैक उत्पाद के साथ उद्योग में नवोदित लोगों को लॉन्च करने की बात करते हैं तो वह एक नाम बन जाते हैं। करण जौहर की भी शीर्ष 5 की सूची में दो फिल्में हैं जिनमें एक सलमान खान की है।

(Tadap Box Office)

तड़प मुश्किल समय में इन नंबरों को हासिल करने में कामयाब रहे क्योंकि पिछले हफ्ते सत्यमेव जयते 2 जैसी बड़ी फिल्म गिर गई। वास्तव में, तड़प का ओपनिंग वीकेंड बिज अंतिम जैसी फिल्म से लगभग 4-5 करोड़ कम होगा, जिसमें आयुष शर्मा के साथ सलमान खान की मौजूदगी थी। महामारी के समय में डबल डिजिटल मार्क को छूने के लिए एक गैर-स्टार-कास्ट फिल्म एक सकारात्मक संकेत है और अब, सभी की निगाहें अगले हफ्ते रिलीज होने वाली चंडीगढ़ करे आशिकी पर हैं।

(Tadap Box Office)

Read Also : मालदीव में Malaika के साथ छुट्टियां मनाते Arjun Kapoor ने खुद को बताया ‘सेल्फी किंग’

Read More : Weather Update देश में कई जगह भारी बारिश का अनुमान, उत्तर भारत में बढ़ेगी ठंड

Read More :Weather Update भारी बारिश से अब बेंगलुरु पानी-पानी

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

Mukta
Sub-Editor at India News, 7 years work experience in punjab kesari as a sub editor, I love my work and like to work honestly
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE