होम / Tadap Song Tumse Bhi Jyada Teaser तड़प गाना तुमसे भी ज्यादा टीजर : अहान शेट्टी और तारा सुतारिया अपनी केमिस्ट्री से पर्दे पर लगाएंगे आग

Tadap Song Tumse Bhi Jyada Teaser तड़प गाना तुमसे भी ज्यादा टीजर : अहान शेट्टी और तारा सुतारिया अपनी केमिस्ट्री से पर्दे पर लगाएंगे आग

Mukta • LAST UPDATED : November 1, 2021, 4:17 pm IST

इंडिया न्यूज, मुम्बई :
Tadap Song Tumse Bhi Jyada Teaser सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी इन दिनों अपने बड़े बॉलीवुड डेब्यू की वजह से चर्चा में हैं। हैंडसम हंक तारा सुतारिया के साथ मिलन लुथारिया निर्देशित तड़प के साथ स्क्रीन पर हिट करने के लिए तैयार है।

जहां दर्शक इस नई जोड़ी को परदे पर देखने के लिए उत्साहित हैं, वहीं निमार्ताओं ने तड़प के एक दिलचस्प ट्रेलर से पर्दा हटाया। अब हालिया अपडेट के अनुसार, निमार्ताओं ने पहले गाने के टीजर से पर्दा हटाया जिसका शीर्षक तुमसे भी ज्यादा है।

निमार्ताओं ने गाने का 24 सेकंड का टीजर जारी किया है जिसमें अहान और तारा को सिजलिंग केमिस्ट्री की झलक देते हुए देखा गया था। टीजर की शुरूआत बाइक पर मुख्य जोड़ीदार के बीच एक भावुक क्षण से होती है।

(Tadap Song Tumse Bhi Jyada Teaser)

जल्द ही टीजर ने रफ्तार पकड़ ली। गाने को अरिजीत सिंह और प्रीतम ने गाया है और उम्मीद की जा रही है कि यह दिलों से सही तालमेल बिठाएगा। टीजर गाने की रिलीज डेट के साथ खत्म हुआ जो कल होगा। हां! तुमसे भी ज्यादा 2 नवंबर को रिलीज होगी।

तड़प ट्रेलर प्रशंसकों और सेलेब्स से समीक्षा के लिए खुल गया है। अमिताभ बच्चन, मोहनलाल, कमल हासन और सलमान खान जैसी बड़ी हस्तियों ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर स्वागत किया, साथ ही सह-अभिनेता तारा सुतारिया के साथ तड़प के लिए उन्हें शुभकामनाएं दीं।

(Tadap Song Tumse Bhi Jyada Teaser)

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया, “अहान .. हमने आपको बड़े होते देखा.. और आज आपको सिनेमा की दुनिया से परिचित कराना एक बड़ी खुशी और सम्मान की बात है, आपके पहले प्रयास ‘तड़प’ के माध्यम से .. सभी आशीर्वाद और शुभकामनाएं ..” तड़प 3 दिसंबर को स्क्रीन पर हिट करने के लिए तैयार है।

(Tadap Song Tumse Bhi Jyada Teaser)

Read Also : Deepika Padukone ने किया खुलासा कि कैसे उन्होंने एक बच्चे के रूप में दिवाली मनाई

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

Salman-Lawrence Bishnoi: सलमान खान के पते पर ‘लॉरेंस बिश्नोई’ को लेने के लिए यूपी के शख्स ने भेजी कैब, पुलिस ने किया गिरफ्तार
China Military Reorganisation: ‘लड़ो और जीतो’ युद्ध, चीन के सबसे बड़े सैन्य पुनर्गठन का शी जिनपिंग ने दिया आदेश
China Flooding: चीन के लिए आई बहुत बुरी खबर, शोधकर्ताओं ने कहा डूब रहे हैं लगभग आधे प्रमुख शहर
Bird Flu Virus: H5N1 बर्ड फ्लू स्ट्रेन का दूध में चला पता, WHO की रिपोर्ट में खुलासा
अचानक डरावनी फिल्म में बदल गई शख्स की जिंदगी! सता रहा जान जाने की खतरा
LSG vs CSK: चेन्नई सुपर किंग्स के विरुद्ध LSG ने हासिल की आसान जीत, राहुल-डिकॉक ने खेली धमाकेदार पारी
घर बैठे शाइनी और स्ट्रेट हेयर के लिए इन मास्क को करें अप्लाई, रूखे-बेजान बाल होंगे हेल्दी -Indianews