होम / Tamil Actress Sahana जन्मदिन पर अपने घर मे मृत पाई गई, परिवार वालो ने पति को ठहराया दोषी

Tamil Actress Sahana जन्मदिन पर अपने घर मे मृत पाई गई, परिवार वालो ने पति को ठहराया दोषी

India News Desk • LAST UPDATED : May 14, 2022, 4:22 pm IST

इंडिया न्यूज़,Bollywood News:

Tamil Actress Sahana found Dead at her Home on Birthday: तमिल और मलयालम अभिनेत्री सहाना 13 अप्रैल को अपने जन्मदिन पर एक दुखद तरीके से मृत पाई गईं। सहाना को परंबिल बाजार में उनके आवास पर खिड़की की रेलिंग पर लटका हुआ पाया गया। उसका शव रहस्यमय स्थिति में पाए जाने के बाद, पुलिस ने उसके पति सज्जाद को हिरासत में ले लिया क्योंकि सहाना के माता-पिता ने उसके पति पर हत्या का आरोप लगाया था।

सहाना की मां ने मीडिया से कहा, “मेरी बेटी आत्महत्या से कभी नहीं मरेगी, उसकी हत्या कर दी गई थी। वह मुझसे शिकायत करती थी कि उसका पति उसे मार रहा है, और उसे ठीक से खाना नहीं खिला रहा है। उसे प्रताड़ित किया गया। पुलिस को जांच करनी चाहिए और मेरी बेटी को न्याय दिलाना चाहिए।”

सहाना के माता-पिता ने उनके पति सज्जाद पर शारीरिक हिंसा और भावनात्मक आघात का भी आरोप लगाया। बताया जा रहा है कि दोनों की डेढ़ साल पहले शादी हुई थी। पुलिस रिपोर्ट्स के मुताबिक, सहाना का पति बेरोजगार होने के कारण पैसे को लेकर दंपति के बीच कई झगड़े हुए।

मकान मालिक का बयान

एक पुलिस बयान में उनके घर के मकान मालिक ने कथित तौर पर कहा, “मैंने सज्जाद की मदद के लिए पुकार सुनी और मैं घर की ओर दौड़ा। मैंने घर में प्रवेश करते ही उसकी पत्नी को उसकी गोद में लेटा हुआ देखा। जब मैंने उससे पूछा कि क्या हुआ, तो उसने कहा कि वह जवाब नहीं दे रहा था। इसलिए मैंने उसे अस्पताल ले जाने के लिए कहा। फिर हमने पुलिस को फोन किया और वे पांच मिनट के भीतर यहां पहुंच गए।”

ये भी पढ़े : Kabhi Eid Kabhi Diwali सलमान ने लम्बे बालों के साथ इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया नया लुक

ये भी पढ़े : Sunny Leone के पति डेनियल वेबर ने अभिनेत्री के जन्मदिन पर शेयर किया ऐसा फोटो, देखें

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT