होम / Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Fame Sonu Bhide एक्ट्रेस ने लद्दाख टूर की फोटोज शेयर की

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Fame Sonu Bhide एक्ट्रेस ने लद्दाख टूर की फोटोज शेयर की

Prachi • LAST UPDATED : March 6, 2022, 4:54 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Fame Sonu Bhide: सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी का पॉपुलर शो हैं। वहीं इस शो में सोनू भिड़े का किरदार निभा चुकीं अभिनेत्री निधि भानुशाली (Nidhi Bhanusali) अब देश की एक लोकप्रिय ट्रैवल व्लॉगर बन गई हैं। वहीं बढ़ते फॉलोवर्स के साथ एक YOU Tube चैनल की मालकिन ने इस मुकाम पर पहुंचने के लिए वाकई एक लंबा सफर तय किया है।

हाल ही में उन्होंने कश्मीर से कुछ खास तसवीरें शेयर की हैं। अब वो लद्दाख पहुंच गई हैं जहां से उन्होंने कई खूबसूरत तसवीरें शेयर की हैं। वहीं इन फोटो में वो फ्रंट नोट क्रॉप टॉप और ब्लू पैंट में नजर आ रही हैं। उन्होंने बालों को बांध रखा है और रेड बैंड लगा रखा है।

वो किसी गुम्फा में नजर आ रही हैं। उन्होंने कई तस्वीरें शेयर की है जिसमें वो बेहद खूबसूरत और हसीन दिख रही हैं। निधि ने कंधे पर कैमरा टांग रखा है। उन्होंने इन तसवीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ज्यादा खोज करना, कम उम्मीद करना। उनकी तसवीरों पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। उनकी तसवीर पर कमेंट करते हुए एक प्रशंसक ने लिखा, सोनू बेटा बहुत शरीफ निकले। एक और यूजर ने लिखा, ये सब टप्पू की शरारत है।

एक यूजर ने लिखा, सोनू बेटा मस्ती नहीं। एक यूजर ने लिखा, दूसरी तसवीर जबरदस्त है। एक यूजर ने लिखा, आपकी मुस्कान मदहोश कर देने वाली है यह बनी रहती है, यह मेरे दिल को मोह लेती है. एक यूजर ने लिखा, जब भी मैं तुम्हें देखता हूं मुझे बार-बार प्यार हो जाता है। अपने वेकेशन से वायरल हुई अपनी बिकिनी तस्वीरों के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि, वह अपने पेरेंट्स की आभारी हैं कि उन्होंने सपोर्ट और समझ हासिल की।

निधि ने साल 2012 में झील मेहता को सोनू के किरदार से रिप्लेस किया था और अपनी परफॉर्मेंस से दिल जीता था। निधि ने टीवी डेब्यू ही इस शो के साथ किया था। साल 2019 में निधि भानुशाली ने शो छोड़ दिया था और उन्हें पलक सिधवानी ने रिप्लेस किया था। सोनू ने तारक मेहता इसलिए छोड़ा ताकि वह अपनी हायर स्टडीज पर ध्यान दे सकें।

Read More: Karishma Tanna Latest Bold Photoshoot पैंट के बटन खोलकर एक्ट्रेस ने कराया फोटोशूट

Read More: Janhvi Kapoor Birthday पापा बोनी कपूर ने जाह्नवी को खास अंदाज में किया बर्थडे विश

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT