होम / Naagin 6′: Ekta Kapoor के लिए Tejasswi Prakash ने ठुकराई T-Series की बिग बजट फिल्म

Naagin 6′: Ekta Kapoor के लिए Tejasswi Prakash ने ठुकराई T-Series की बिग बजट फिल्म

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : March 14, 2022, 8:28 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई।
Tejasswi Refuse to do T-Series film: सलमान खान के रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ की ट्रॉफी अपने नाम करने के बाद तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) अपने करियर को उंचाइयों पर ले रही हैं। इस शो को जीतने से पहले ही तेजस्वी प्रकाश को टीवी कि मशहूर निर्माता-निर्देशक एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने ‘नागिन 6’ (Naagin 6) ऑफर कर दिया था।

Naagin 6 New Entry

ये शो एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस बालाजी टेलीफिल्म्स के बैनर तले बनाया जा रहा है। इस सीरियल में तेजस्वी प्रकाश सर्वश्रेश नागिन प्रथा कि भूमिका निभा रही हैं। इस सीरियल में तेजा के किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है और वो दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो रही हैं।

रिपोर्ट्स में बताया गया था कि एकता कपूर का ये सीजन अब तक सबसे महंगा सीजन होगा। तेजस्वी प्रकाश को लेकर एक अपडेट सामने आया है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस को एकता कपूर का शो करने से पहले बॉलीवुड के जाने-माने प्रोडक्शन हाउस टी-सीरीज की बिग बजट फिल्म ऑफर हुई थी।

Also Read: ‘Oo Antava Mawa’ सुपरहिट होने के बाद भी इस बात से दुखी हैं Samantha Prabhu

बिग बॉस तक ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस बात की जानकारी को साझा किया है। इस खबर को सुनने के बाद फैंस भी हैरान रह गए हैं। तेजस्वी प्रकाश टीवी इंडस्ट्री की जाना-माना चेहरा हैं। ऐसे में उनकी बॉलीवुड डेब्यू करते हुए देखने के लिए फैंस भी बेताब थे। हालांकि एक्ट्रेस ने नागिन 6 की कमिटमेंट के लिए इस ऑफर को ठुकरा दिया था।

Tejasswi Prakash Spotted At Naagin 6 Set

‘नागिन’ के 6वें सीजन पर निर्माताओं ने पानी की तरह पैसा बहाया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस पर लगभग 130 करोड़ रुपये कि इन्वेस्टमेंट हुई है। फैंस को ‘नागिन 6’ में सिम्बा नागपाल और तेजस्वी प्रकाश की केमिस्ट्री खूब पसंद आ रही है। इतना ही शो की टीआरपी में दिन-ब-दिन उछाल देखने को मिल रहा है।

Also Read: Mallika Sherawat Bold Pictures: कैमरे को देख कुछ ऐसा करने लगीं मल्लिका, इंटरनेट पर वायरल हो रहा वीडियो

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.