होम / Tejran Spotted पोज देते हुए एक दूसरे के करीब आए तेजस्वी और करण, पैपराजी बोला – 'पप्पी दे दो भाभी…

Tejran Spotted पोज देते हुए एक दूसरे के करीब आए तेजस्वी और करण, पैपराजी बोला – 'पप्पी दे दो भाभी…

Prachi • LAST UPDATED : April 10, 2022, 1:31 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Tejran Spotted: बिग बॉस 15 के लव बर्ड्स करण कुंद्रा (Karan Kundra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejashwi Prakash) शो के बाद भी छाए हुए हैं। दोनों को अक्सर ही एक साथ स्पॉट किया जाता है। सोशल मीडिया पर अक्सर ही कपल के वीडियोज वायरल होते हैं, जिसमें दोनों की मस्ती मजाक वाली केमिस्ट्री देख फैंस इनपर खूब प्यार लुटाते हैं।  देखते ही देखते दोनों सभी के फेवरिट बने गए हैं।

बिग बॉस के घर से शुरू हुआ ये प्यार अब धीरे धीरे परवान चढ़ता जा रहा है और दोनों को एक दूसरे के लिए पागल होते देखा जाता है। इस बीच कपल का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें इन्हें एक दूसरे के करीब आते हुए देखा जा सकता है। दरअसल, हाल ही में एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट निशांत भट्ट ने अपने जन्मदिन को सेलिब्रेट करने के लिए एक पार्टी आॅर्गनाइज की थी, जहां #TejRan भी साथ पहुंचे थे।

Tejran spotted
Tejran

इस पार्टी को कवर करने के लिए पैपराजी भी वहां मौजूद रही, जब ये दोनों एक दूसरे के इतने करीब आते दिखे कि पैप्स ने करण को तेजा को किस करने के लिए कह दिया, हालांकि इस बात पर एक्टर का रिस्पॉन्स देखने लायक रहा। पैपराजी वीरल भयानी द्वारा जारी किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, जब करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश गाड़ी से यहां पहुंचे तो बेहिसाब फैंस और पैपराजीज उनका इंतजार कर रहे थे।

करण कुंद्रा किसी तरह से तेजस्वी प्रकाश को लेकर गाड़ी से निकले और एक स्पॉट पर खड़े होकर उन्होंने पैप्स को तस्वीरें लेने का भी मौका दिया। इसी दौरान करण और तेजस्वी एक दूसरे के काफी करीब आते हैं, तभी एक फोटोग्राफर चिल्लाया- ‘भाई… पप्पी दे दो भाभी को।’ (paparazzi) पैपराजी की इस बात को सुनकर करण कुंद्रा का रिएक्शन देखने लायक रहा। एक्टर तुरंत उस फोटोग्राफर की ओर बढ़े और कहा- ‘आजा तुझे दे दूं।’ ये कहना गलत नहीं होगा कि करण ने काफी फनी अंदाज में इस सिचुएशन को हैंडल किया। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। यूजर्स भी करण के इस कूल अंदाज की तारीफें कर रहे हैं।

Read More: Son Of Sardaar 2 फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम शुरू, अजय देवगन इस किरदार में धमाल मचाते आएंगे नजर 

Read More: Sunny Leone 11th Marriage Anniversary सनी लियोन की शादी की फोटो हुई वायरल

Read More: Ranveer Singh Trolled एक्टर को सूट-बूट में देख यूजर्स ने किया ट्रोल, पूछा- कहां गया सलवार-कमीज

Read More: Ayesha Takia Birthday चार साल की उम्र से ही बॉलीवुड की टार्जन गर्ल ने मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था

Read More: Ram Navami 2022 राम नवमी पर ‘आदिपुरुष’ के निर्देशक ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो, प्रभास का फर्स्ट लुक आया सामने

Connect Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT