होम / Thapki Pyar Ki season 2 Ep 1 Review थपकी प्यार की सीजन 2 की थीम

Thapki Pyar Ki season 2 Ep 1 Review थपकी प्यार की सीजन 2 की थीम

Amit Gupta • LAST UPDATED : October 4, 2021, 2:34 pm IST

Thapki Pyar Ki season 2 Ep 1 Review: जिंदगी में अनेक अप्रत्याशित खेल होते हैं। जब यह हमारे सामने विभिन्न चुनौतियों को लेकर आता है तो हम घबरा जाते हैं।

The Kapil Sharma Show में दिखेंगी जूही, मधु और आयशा जुल्का

Thapki Pyar Ki season 2 Theme

महत्वपूर्ण बात यह है कि बाधाओं के बावजूद जीवन और सपनों को नहीं छोड़ना है। और यही थपकी प्यार की सीजन 2 की थीम है। जिज्ञासु सिंह, आकाश आहूजा और जया भट्टाचार्य की मुख्य भूमिका में, परिवार आज पहले सीजन की शानदार हिट के बाद प्रसारित हुआ और शो एक प्रभावशाली कहानी के साथ आया है। इसमें होनहार स्टार कास्ट है, जो आपका मनोरंजन करेगा।

Bigg Boss 15 Promo Afsana Khan Loses Her Temper विधि पर भड़की अफसाना

Thapki Pyar Ki season 2 Story

पहला एपिसोड थापकी (जिज्ञासा द्वारा अभिनीत) के परिचय के साथ शुरू हुआ। वह एक प्रसिद्ध गायक बनने का इच्छुक है। हालांकि, उसका हकलाना अक्सर उसके आत्मविश्वास को चकनाचूर कर देता है। वह अपनी पसंदीदा गायिका वीना सिंघानिया (जया द्वारा अभिनीत) की तरह बनने का सपना देखता है। उसे गायकी विरासत में मिली है और वह एक प्रसिद्ध गायिका है।

Debina Bonnerjee & Gurmeet Choudhary Bengali Wedding Pics बंगाली स्टाइल में दोबारा शादी?

Shehzada Remake of Telugu Blockbuster शहजादा में नजर आएंगे कार्तिक और कृति

Thapki Pyar Ki season 2 Star Cast

दूसरी ओर, वीना का बेटा पूरब (आकाश द्वारा अभिनीत) एक विशाल संगीत कंपनी का मालिक है और अपनी मां के प्रतिष्ठित गीतों का रीमिक्स बनाने के साथ-साथ नया संगीत बनाने का इच्छुक है। हालांकि, वीना अपने गानों को रीमिक्स करने के विचार से बहुत खुश नहीं है और वह भी एक शौकिया गायिका द्वारा और वह अपनी स्थिति के लिए सही ‘उत्तराधिकारी’ की तलाश कर रही है। हालांकि, थापकी को बहुत प्रेरणा का सामना करना पड़ता है, चाहे वह समाज हो, उसके रिश्तेदार और अन्य, उसकी मां, चाचा और भाई में भी उसका खुशहाल घेरा है, जो उसे अपने सपनों को हासिल करने और गायन के क्षेत्र में बड़ा बनाने के लिए प्रोत्साहित करता है।

Akshay Kumar Film Cinderella, Raksha Bandhan अक्टूबर में पूरी करेंगे अक्षय

Paris Fashion Week 2021 Pics of Aishwarya Abhishek Bachchan and Aaradhya

Paris Fashion Week 2021 Hot Pics of Aishwarya Rai Bachchan सफेद रंग में ऐश्वर्या ने आग लगा दी

Thapki Pyar Ki season 2 Emotional Story

दिलचस्प बात यह है कि थपकी प्यार की सीजन 2 एक आदर्श भावनात्मक केमेस्ट्री है जो खुद पर विश्वास करने और अपने सपनों को न छोड़ने के बारे में है। एपिसोड के बारे में बोलते हुए, जिज्ञासा सिंह, जिन्हें आखिरी बार शक्ति: अस्तित्व के एहसास की में देखा गया था, ने एक बार फिर थपकी की भूमिका को दोहराते हुए अपने प्रदर्शन से दिल जीत लिया है। दूसरी ओर, जहां जया शो में देखने लायक थी, आकाश, जो इस शो में नया जोड़ा है, अपने स्वैग के साथ एक छाप छोड़ने में कामयाब रहा है। कुल मिलाकर, थपकी प्यार की सीजन 2 एक दिलचस्प और भावनात्मक कहानी और कुछ होनहार प्रतिभाओं के साथ आ रहा है जो निश्चित रूप से उन दर्शकों के लिए एक इलाज हो सकता है जो पारिवारिक नाटक पसंद करते हैं।

Anushka Sharma Instagram Hot Pics ऐश्वर्या के बाद अनुष्का ने ढाया कहर

Anupama 4 September 2020 Written Update in Hindi अनुपमा में आज होगा धमाका

Aryan Khan Biography: आर्यन खान का जीवन परिचय

NCB Busted Highprofile Case 3 दिन का टूर था शिप पर, पहले ही दिन NCB ने ऐसे किया भंडाफोड़

Read More : Bollywood Drugs Connection : बॉलीवुड बना चुका है ड्रग पर फिल्में

Connect Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT