होम / The Batman Trailer Out फिल्म में इस बार होगा बैट और कैट का दमदार एक्शन

The Batman Trailer Out फिल्म में इस बार होगा बैट और कैट का दमदार एक्शन

Prachi • LAST UPDATED : December 28, 2021, 3:36 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
The Batman Trailer Out: हॉलीवुड की फेमस सुपरहीरो बेस्ड सीरीज बैटमैन एक ऐसी सीरीज है जो सभी सुपरहीरो सीरीज से अलग और खास रही है। इसके पुराने पार्ट्स को काफी अवॉर्ड मिले हैं यही वजह है कि इसे आज भी सबसे बेस्ट सुपरहीरो फिल्म सीरीज माना जाता है।

बता दें कि द बैटमैन (The Batman) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में इस बार के ट्रेलर में स्टोरी का लुक दिख रहा है। बता दें कि फिल्म में बैटमैन रॉबर्ट पैटिनसन के (Robert Pattinson) किरदार के बारे में भी और अच्छे से दिखाया गया है। ट्रेलर वॉर्नर ब्रदर्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है।

(The Batman Trailer Out) 4 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि बैटमैन फिर से अपने शहर गौथम को बचाने में लगा है लेकिन इस बार ब्रूस वेन की फिलॉसफी थोड़ी बदली हुई है। इस बार बैट के साथ कैट भी है इन दोनों के रास्ते अलग हैं लेकिन लक्ष्य एक ही है। इस बार विलेन ऐसा है जो सामने नहीं आ रहा है। ब्रूस वेन की चुनौतियां पहले से कहीं ज्यादा है। फिल्म का सेट पुराने इस सीरीज की पुरानी फिल्मों की तरह ही है।

कहानी में कितना नयापन है ये फिल्म देखने के बाद ही पता लग पाएगा। वही बता दें कि बैटमैन फिल्म फें्रचाइजी का रीबूट वर्जन बताया जा रहा है। बैटमैन 4 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ये भारत में भी इसी तारीख को रिलीज की जाएगी।

Also Read : Biopic Of Bollywood Superstar Rajesh Khanna फिल्म को निर्देशित करेंगी फराह खान

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.