होम / अपने नहीं देखा होगा 'आश्रम' की बबिता का ऐसा हॉट अवतार, Tridha Choudhury ने पोस्ट की अब तक की सबसे हॉट फोटो

अपने नहीं देखा होगा 'आश्रम' की बबिता का ऐसा हॉट अवतार, Tridha Choudhury ने पोस्ट की अब तक की सबसे हॉट फोटो

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : March 4, 2022, 7:27 pm IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली।
‘आश्रम’ वेब सीरीज से पॉपुलर हुईं त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) अपने फैंस को इम्प्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। उनकी तस्वीरों को खूब पसंद किया जाता है। एक बार त्रिधा ने अपने हुस्न का ऐसा जादू चलाया है जिससे फैंस उन पर फिदा हो गए हैं। त्रिधा ने अपनी सबसे हॉट फोटो पोस्ट कर दी है जिससे फैंस की धड़कनें बढ़ गई हैं।

Also read : Fukrey 3 वरुण शर्मा स्टारर फुकरे 3 की शूटिंग शुरु हुई

शेयर कर दी सबसे हॉट फोटो


फोटो में देखा जा सकता है कि त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) मोनोकिनी में हद से ज्यादा हॉट लग रही हैं। उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है और खास तरह के डिजाइनर जूलरी पहने हुए दिख रही हैं। उन्होंने झील के किनारे गजब का पोज दिया है जिसे देखकर फैंस के दिलों में खलबली मच गई है।  Also read: Russia Ukraine War Nuclear Plant Attack Update : रूस ने यूक्रेन के जपोरीझिया न्यूक्लियर पावर प्लांट पर कब्जा किया 

Tridha Choudhury ने बोल्ड लुक से लूट ली महफिल


त्रिधा (Tridha Choudhury) की अपनी इस फोटो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसे जमकर लाइक किया जा रहा है। फैंस ने खूब कमेंट किए हैं. एक यूजर ने लिखा, किलर। दूसरे फैन ने कमेंट किया। उफ्फ !कई यूजर्स ने तो उन्हें ब्यूटी क्वीन कहा है तो कई ने उनके बोल्ड लुक की जमकर तारीफ की है। आपको बता दें कि त्रिधा रियल लाइफ में बेहद बोल्ड हैं और वह अक्सर अपनी ऐसी तस्वीरें शेयर कर देती हैं जिससे इंटरनेट पर बवाल मच जाता है।

Also read: Poonam Pandey ट्रोल्स पर गरजीं, बोलीं- ‘जो लोग दूसरों को बुरा महसूस करवाते हैं वह खुद बेशर्म…’

‘आश्रम’ में जमकर दिए इंटीमेट सीन्स
गौरतलब है कि त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) ने वेब सीरीज ‘आश्रम’ में सीधी-सादी शिष्या बबिता का रोल प्ले किया था।

सीरीज में उन्होंने बॉबी देओल के साथ जमकर इंटीमेंट सीन्स दिए थे जिससे वह चर्चा में आ गई थीं। ‘आश्रम’ से पहले त्रिधा चौधरी कई बंगाली और तेलुगू फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ एक म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है।

Also read: Film Attack Relase Date एक्टर ने शेयर किया फिल्म का पोस्टर

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें