होम / The Kapil Sharma Show : सनी लियोन के "आप मुझे कॉल नहीं करते" पर होस्ट ने किया फ़्लर्ट

The Kapil Sharma Show : सनी लियोन के "आप मुझे कॉल नहीं करते" पर होस्ट ने किया फ़्लर्ट

Sachin • LAST UPDATED : January 5, 2022, 1:02 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

The Kapil Sharma Show हम सभी इस बात से सहमत हो सकते हैं कि द कपिल शर्मा शो भारतीय टेलीविजन उद्योग में सबसे मजेदार और सबसे मनोरंजक टॉक शो में से एक है। मेजबान के रूप में कपिल शर्मा अभिनीत, यह शो कई मशहूर हस्तियों को लाता है, जो शो की स्किट के बीच एक मजेदार समय बिताते हैं। हाल ही में शो के नए एपिसोड के लिए एक नया प्रोमो जारी किया गया था जिसमें अभिनेत्री सनी लियोन और गायक मीका सिंह के साथ होस्ट को दिखाया गया था।

कपिल शर्मा शो के आगामी एपिसोड में अभिनेत्री सनी लियोन और पंजाबी गायक मीका सिंह के साथ गायक शारिब साबरी और तोशी साबरी भी दिखाई देंगे। प्रोमो की शुरुआत सनी और मीका की एंट्री से होती है जो एक्ट्रेस और कॉमेडियन होस्ट के बीच एक मजेदार पल के बाद आता है।

पहुंचने पर, कपिल शर्मा सनी लियोन से कहते हैं कि उन्हें उसे देखे हुए एक लंबा समय हो गया है, जिस पर सनी ने जवाब दिया, “मुझे पता है, आप मुझे कॉल नहीं करते। हाय भी नहीं बोले। कुछ नहीं (मुझे पता है, तुम मुझे फोन नहीं करते। मुझे हाय भी नहीं कहा)। ” जवाब ने सभी को विभाजित कर दिया।

The Kapil Sharma Show ( CLICK HERE )

खैर, कपिल पीछे नहीं हटे क्योंकि वह अपनी खुद की एक उल्लसित प्रतिक्रिया के साथ सनी पर वापस आए। उन्होंने कहा, “मैंने तुम्हारे फोन नंबर का इंतजार करते करते शादी की (मैंने आपके फोन नंबर के इंतजार में शादी कर ली है)।”

इस बीच, सनी का नया संगीत वीडियो मधुबन यूट्यूब पर रिलीज होने के बाद से काफी गर्मी का सामना करना पड़ रहा है। लोगों की प्रतिक्रिया का कारण यह है कि गाना हिंदू भावनाओं को आहत करता है। इसने यह भी कहा कि लोग गाने के खिलाफ हैं और चाहते हैं कि इसे Youtube से हटा दिया जाए क्योंकि यह हिंदू देवी राधा का अनादर करता है।

सारेगामा म्यूजिक कंपनी ने गाने पर पड़ने वाली गर्मी का जवाब देते हुए कहा, “हालिया फीडबैक और अपने साथी देशवासियों की भावनाओं का सम्मान करते हुए, हम ‘मधुबन…’ गाने के बोल और नाम बदलेंगे। नया गाना अगले तीन दिनों में सभी प्लेटफॉर्म पर पुराने गाने की जगह लेगा। (The Kapil Sharma Show)

READ MORE : Shahrukh Khan’s ‘Duplicate’ Movie Remake आलिया भट्ट है असली वजह महेश भट्ट ने किया खुलासा

READ MORE : Bigg Boss 15 Ticket to Finale : करण कुंद्रा ने निशांत भट को हराया

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें