होम / ‘द कपिल शर्मा शो’ अब टीवी पर नहीं, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगा टेलीकास्ट!

‘द कपिल शर्मा शो’ अब टीवी पर नहीं, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगा टेलीकास्ट!

India News Desk • LAST UPDATED : May 26, 2022, 5:10 pm IST

इंडिया न्यूज़, Tv Serial News:
फेसस कॉमेडियन कपिल शर्मा का कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ देश की जनता का पसंदीदा शो हैं। बता दें कि शो से जुड़ी काफी दिनों से ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि यह शो जल्द ही आॅफ एयर हो जाएगा। दरअसल इसकी वजह यह भी यह है क्योंकि कपिल शर्मा, चंदन प्रभाकर, कृष्णा अभिषेक, किकू शारदा और सुमोना चक्रवर्ती सहित पूरी टीम जल्द ही अमेरिका और कनाडा के दौरे पर जा रही है।

अब टीवी पर टेलीकास्ट नहीं होगा यह शो

कपिल शर्मा की टीम के विदेश दौरे के चलते अब ‘द कपिल शर्मा शो’ टीवी से ब्रेक लेने वाला है। ऐसे में फैंस अपने सबसे पसंदीदा शो को आने वाले वीकेंड्स पर काफी मिस करेंगे। लेकिन अब कई लोगों के मन में एक सवाल और है कि क्या कपिल अपनी टीम के साथ फिर से टीवी पर वापसी करेंगे या नहीं। वहीं सूत्रों के मुताबिक बता दें कि कपिल शर्मा अब ओटीटी पर कॉमेडी करने की तैयारी शुरू कर रहे हैं।

ओटीटी वर्ल्ड में शो को लेकर आएंगे कपिल

बता दें कि कपिल शर्मा ओटीटी की दुनिया में खुद के काम को एक्सप्लोर करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं और वो खुद को सिर्फ एक शो तक ही नहीं रखना चाहते। मिली जानकारी के मुताबिक कपिल का टीवी शो सोनी के ओटीटी प्लेटफॉर्म यानि ‘सोनी लिव’ एप पर शिफ्ट हो सकता है। चैनल के साथ कपिल की बॉन्डिंग काफी अच्छी है, इसी वजह से ये बताया जा रहा है कि वो सोनी पर अपना नया शो लेकर भी आ सकते हैं। लेकिन इस बारें में अब तक कोई आॅफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे

ये भी पढ़े : जरीन खान की पंजाबी फिल्म पोस्ती का ट्रेलर आउट, इस दिन रिलीज होगी मूवी

ये भी पढ़े : ‘आश्रम’ फेम ईशा गुप्ता ने शेयर की मिरर सेल्फी, फैंस बोले-टू हॉट टू हैंडल

ये भी पढ़े : करण जौहर बर्थडे पार्टी में इन बॉलीवुड सेलेब्स ने बढ़ाई पार्टी की रौनक, फोटो हुई वायरल

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT