होम / The Kashmir Files Box Office Collection फिल्म ने मात्र चार दिन में ही 42.20 करोड़ रुपये कमा लिए !

The Kashmir Files Box Office Collection फिल्म ने मात्र चार दिन में ही 42.20 करोड़ रुपये कमा लिए !

Prachi • LAST UPDATED : March 15, 2022, 3:42 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
The Kashmir Files Box Office Collection : विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) निर्देशित फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है। दरअसल अनुपम खेर और मिथुन चक्रवर्ती स्टारर फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने बॉक्स आॅफिस पर तहलका मचा कर रख दिया है। बता दें कि फिल्म ने मात्र चार दिन में ही 42.20 करोड़ रुपये कमा लिए हैं।

Read More: Us State Honored Vivek Agnihotri For The Kashmir Files द कश्मीर फाइल्स के लिए विवेक अग्निहोत्री को किया गया सम्मानित

चौथे दिन की कमाई की बात करें तो फिल्म ने वीकेंड जैसा ही जलवा दिखाया। रविवार को फिल्म की कमाई 15.10 करोड़ रुपये थी और सोमवार को फिल्म ने 15.05 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं द कश्मीर फाइल्स के पहले दिन की बात करें तो फिल्म ने 3.55 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।

पहले दिन ही फिल्म का इतना बज बन गया कि शनिवार से तो फिल्म ने रफ्तार ही पकड़ दी और लगभग दोगुनी कमाई कर डाली। शनिवार को फिल्म का कलेक्शन 8.50 करोड़ रुपये हो गया था। दरअसल फिल्म में कश्मीरी पंडितों का इतना दर्द दिखाया गया है कि जिसे देखकर देखने वालों की आंखें भर आती हैं।

फिल्म जल्द ही हाफ सेंचुरी लगाने वाली है। फिल्म ने चूंकि 42.20 करोड़ तो कमा ही लिए हैं और देखकर ही लग रहा है कि फिल्म एक नहीं तो अगले दो दिन में पक्का हाफ सेंचुरी लगा लेगी और ये आंकड़ा आराम से 50 करोड़ के पार हो जाएगा। इस फिल्म का इतना प्रमोशन नहीं हुआ है लेकिन फिल्म को माउथ पब्लिसिटी बहुत मिली है। क्रिटिक्स के अलावा फिल्म देखने वाले दर्शक भी सोशल मीडिया पर अपने रिव्यूज डाल रहे हैं।

Also Read: Alia Bhatt Birthday Planning एयरपोर्ट पर मां और बहन के साथ स्पॉट हुई आलिया, बर्थडे मनाने के लिए हुई रवाना

Read More: Honey Singh Happy Birthday करियर के टॉप पर जब गायब हो गए थे यो यो हनी सिंह

Read More: Shama Sikander Wedding Photos शादी के बंधन में बंधे शमा सिकंदर और जेम्स मिलीरन

Read More: Aamir Khan Birthday Celebration Photos एक्स वाइफ रीना दत्ता भी पार्टी में नजर आई

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.