होम / The Kashmir Files Trailer : इंस्टाग्राम पर किया शेयर

The Kashmir Files Trailer : इंस्टाग्राम पर किया शेयर

Mukta • LAST UPDATED : February 21, 2022, 2:22 pm IST

The Kashmir Files Trailer

इंडिया न्यूज़, मुंबई
विवेक अग्निहोत्री की द कश्मीर फाइल्स का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। इसका लिंक उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। फिल्म में पल्लवी जोशी, प्रकाश बेलावडी, अनुपम खेर और मिथुन चक्रवर्ती और दर्शन कुमार, भाषा सुंबली, चिन्मय मंडलेकर, पुनीत इस्सर, मृणाल कुलकर्णी, अतुल श्रीवास्तव और पृथ्वीराज सरनाइक जैसे अन्य प्रशंसित नाम हैं। फिल्म कश्मीर नरसंहार पीड़ितों की सच्ची कहानियों पर आधारित है। दर्शकों को उस समय कश्मीर में फैले आतंक, भ्रम और दहशत की एक झलक देते हुए, द कश्मीर फाइल्स का ट्रेलर आपको भावनाओं के एक रोलरकोस्टर पर ले जाता है जो दुखद घटना के दौरान सामने आया था।

The Kashmir Files Trailer

वीडियो की शुरुआत कश्मीर में कर्फ्यू की स्थिति और इस पर लोगों की प्रतिक्रिया से होती है। कश्मीरी पंडित खुद को असहाय महसूस कर रहे हैं। दिखाई गई स्थिति तनावपूर्ण है और हर कोई न्याय चाहता है। विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि कश्मीर नरसंहार की कहानी को बड़े पर्दे पर लाना कोई आसान उपलब्धि नहीं है और इसे बड़ी संवेदनशीलता के साथ संभालना होगा। यह फिल्म आंखें खोलने का वादा करती है।

The Kashmir Files Trailer

पल्लवी जोशी ने यह भी कहा कि एक फिल्म उतनी ही अच्छी होती है जितनी कि उसकी स्क्रिप्ट और द कश्मीर फाइल्स के साथ दर्शक वास्तव में उन भावनाओं को महसूस कर सकते हैं और सहन कर सकते हैं जिनसे पात्र गुजरते हैं। अभिनेता के रूप में टीम में हर कोई पूरी तरह से अपने पात्रों में खोगया और इस चौंकाने वाली और दुखद कहानी को बताने के लिए प्रतिबद्ध है। द कश्मीर फाइल्स को ज़ी स्टूडियोज के साथ तेज नारायण अग्रवाल, अभिषेक अग्रवाल, पल्लवी जोशी और विवेक अग्निहोत्री ने प्रोड्यूस किया है। यह 11 मार्च 2022 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

The Kashmir Files Trailer

Read Also : Dadasaheb Phalke International Film Festival Awards 2022 : श्रद्धा आर्य और रूपाली गांगुली जैसे फिल्मी सितारे हुए कार्यक्रम में शामिल

Read Also : Shamika Mandanna And Vijay Deverakonda पुष्पा अभिनेत्री रश्मिका मंदाना इस साल विजय देवरकोंडा से शादी करने के लिए तैयार

Read Also : Jeh Ali Khan’s First Birthday करीना कपूर खान ने तैमूर के साथ उनके भाई की शेयर की तस्वीर

Connect Us : Twitter | Facebook 

लेटेस्ट खबरें