होम / The Kerala Story Teaser Out विपुल शाह की फिल्म में दिखाई जाएगी महिला तस्करी की स्टोरी

The Kerala Story Teaser Out विपुल शाह की फिल्म में दिखाई जाएगी महिला तस्करी की स्टोरी

Prachi • LAST UPDATED : March 22, 2022, 4:03 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
The Kerala Story Teaser Out: ओटीटी प्लेटफॉर्म एंटरटेनमेंट का नया जरिया बन गए हैं। ऐसे में बी टाउन के तमाम बड़े निर्माता-निर्देशक ओटीटी पर वेब सीरीज लेकर आ रहे हैं। अब ताजा जानकारी के अनुसार निर्माता-निर्देशक विपुल अमृतलाल शाह (Vipul Amrutlal Shah) ने वेब सीरीज ह्यूमेन के बाद अपने अगले प्रोजेक्ट का एलान किया है। ह्यूमेन में गैर कानूनी रूप से ड्रग टेस्टिंग की कहानी दिखाने वाले विपुल इस बार केरल में महिलाओं की तस्करी के दहलाने वाली दास्तां पर्दे पर लेकर आ रहे हैं।

द केरल स्टोरी (The Kerala Story) शीर्षक से बनायी जा रही फिल्म का एलान एक टीजर के साथ किया गया है। इस एनाउंसमेंट वीडियो में आंकड़ों के आधार पर तस्करी के बारे में बताया गया है कि केरल से आईएसआईएस और दुनिया के अन्य युद्धग्रस्त क्षेत्रों के लिए व्यवस्थित अपहरण और हजारों महिलाओं की तस्करी (Film On Women Trafficking) की जाती है। आंकड़ों की मानें तो 32000 से अधिक महिलाओं का अवैध व्यापार किया गया है और यह मौजूदा दौर में अति चिंतनीय है। द केरल स्टोरी को सुदीप्ता सेन (Sudipto Sen) ने लिखा है और वही निर्देशित भी कर रहे हैं।

वहीं इस बारें में निर्माता विपुल अमृतलाल शाह ने कहा कि यह कहानी एक मानवीय त्रासदी की है, जो आपको अंदर तक झकझोर देगी। जब सुदीप्तो ने आकर मुझे 3-4 साल से ज्यादा के अपने रिसर्च के साथ सुनाया तो पहली ही बार में मैं रो पड़ा था। उसी दिन मैंने इस फिल्म को बनाने का फैसला किया। मुझे खुशी है कि अब हम फिल्म के साथ आगे बढ़ रहे हैं और हम घटनाओं की एक बहुत ही वास्तविक, निष्पक्ष और सच्ची कहानी बनाने की उम्मीद करते हैं।

Read More:  Anupamaa Prequel on Disney Plus Hotstar अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगा शो !

Read More: Brahmastra रणबीर कपूर और आलिया भट्ट फिल्म की आखिरी शेड्यूल के लिए वाराणसी पहुंचे!

Read More:  Tiger Shroff And Kriti Sanon Shares Ganapath Set Photo एक्टर्स ने दिखाई नाइट शूटिंग की झलक

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें