होम / The Secret Of Love Movie Based On Osho Rajneesh Life रितेश की फिल्म में रवि किशन आएंगे नजर

The Secret Of Love Movie Based On Osho Rajneesh Life रितेश की फिल्म में रवि किशन आएंगे नजर

Prachi • LAST UPDATED : January 18, 2022, 2:11 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
The Secret Of Love Movie Based On Osho Rajneesh Life: आध्यात्मिक दुनिया के ओशो रजनीश की लाइफ (Osho Rajneesh Life) पर बेस्ड मूवी सीक्रेट आॅफ लव (The Secret Of Love) अगले महीने रिलीज के लिए तैयार है। बता दें कि एस कुमार की इस फिल्म में दर्शकों को उनके चहेते स्टार रवि किशन (Ravi kishan) मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। वैसे फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है। रितेश एस कुमार ने बताया कि यह फिल्म बेहतरीन है। इसमें रवि किशन का अभिनय शानदार है। रवि किशन को निर्देशित करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। वे एक मंझे हुए कलाकार हैं। इसके अलावा भी रितेश कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं।

(The Secret Of Love Movie Based On Osho Rajneesh Life)  रितेश एस कुमार की वेब सीरीज बुलेट पेन लोगों को खूब पसंद आ रही है

बता दें कि रितेश एस कुमार, जो बिहार के लखीसराय जिले से आते हैं, वह आज बॉलीवुड में अपने काम से सबको प्रभावित कर रहे हैं। बॉलीवुड को मायानगरी कहा जाता है और वहां काम करना एक समय पर छोटे शहरों या दूर दराज के लोगों के लिए परिकल्पना ही होती थी, लेकिन जब भी ऐसी जगहों की प्रतिभा को मौका मिला, उसने साबित किया कि वे किसी से कम नहीं हैं।

वहीं उनकी हाल ही में एमएक्स प्लेयर पर रिलीज उनकी वेब सीरीज बुलेट पेन लोगों को खूब पसंद आ रही है और अब वे इसके दूसरे पार्ट की भी तैयारी शुरू कर रहे हैं। रितेश एस कुमार ने अब तक 5 फिल्मों का निर्देशन किया और उनकी पहली फिल्म मृदंग थी. यह फिल्म 2017 में रिलीज हुई थी और इसे खूब सराहा भी गया था, लेकिन सिनेमा इंडस्ट्री में इनका आगमन निर्देशन नहीं, बल्कि एडिटर के रूप में हुआ था।

Read More: Mouni Roy Wedding कपल की डेस्टिनेशन वेडिंग में शामिल होंगे ये सितारे

Read More: Khesari Lal Yadav New Song Aashiq Release प्रियंका सिंह के साथ रोमांस करते नजर आए खेसारी लाल

Read More: Dhanush And Aishwaryaa Rajinikanth Announce Separation 18 साल बाद अलग हुए धनुष और ऐश्वर्या

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT