होम / Slumdog Millionaire एक्ट्रेस ने शेयर की Baby Shower की फोटो

Slumdog Millionaire एक्ट्रेस ने शेयर की Baby Shower की फोटो

Prachi • LAST UPDATED : October 13, 2021, 7:33 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
slumdog millionaire ऑस्कर विनर मूवी स्लमडॉग मिलियनेयर में काम कर चुकी एक्ट्रेस फ्रीडा पिंटो (freida pinto) मां बनने वाली हैं। फ्रीडा ने 3 महीने पहले मंगेतर कॉरी ट्रान के साथ 29 जून, 2021 को अपनी प्रेग्नेंसी की खबर फैंस के साथ शेयर की थी।

हालांकि, अब फ्रीडा किसी भी दिन बच्चे को जन्म दे सकती हैं। हाल ही में उनके घर बेबी शॉवर यानी गोदभराई की रस्म हुई, जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। दरअसल 12 अक्टूबर को freida pinto ने सोशल मीडिया पर अपने बेबी शॉवर की तस्वीरें शेयर की हैं।

(slumdog millionaire) freida pinto फोटो में बेबी बंप को निहारती दिख रही हैं

फोटो में फ्रीडा सिंपल व्हाइट ड्रेस में प्यार से अपने बेबी बंप को निहारती दिख रही हैं। फ्रीडा ने अपना लुक सोने की चूड़ियों, और इयररिंग्स से कम्प्लीट किया है। वहीं तस्वीरों के बैकग्राउंड में बैलून्स की डेकोरेशन और बेबी लिखा हुआ दिख रहा है।

गोदभराई की फोटो शेयर करते हुए फ्रीडा ने लिखा- गोदभराई की याद दिला रही हूं। मेरी बहनों को शुक्रिया, जिन्होंने मेरे इस दिन को खास बनाया। मैं खुद को धन्य और भाग्यशाली महसूस कर रही हूं।

बता दें कि इससे पहले 28 जून को फ्रीडा ने मंगेतर कॉरी ट्रान के साथ बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए कुछ फोटोज शेयर की थीं। फोटोज में ब्लैक फ्लोरल ड्रेस में नजर आईं फ्रीडा के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ झलक रहा था।

(slumdog millionaire) 2019 में कॉरी ट्रान से की थी सगाई

बता दें कि freida pinto  ने 2019 में मंगेतर कॉरी ट्रान (corey tran) से सगाई की अनाउंसमेंट की थी। वैसे, फ्रीडा पिंटो ने फिल्म स्लमडॉग मिलियनेर में देव पटेल के साथ काम किया था।

दोनों इस फिल्म की शूटिंग के दौरान करीब आए थे। दोनों के बीच 6 साल तक रिलेशनशिप रहा। फिर फ्रीडा और देव पटेल का रिश्ता आगे नहीं बढ़ पाया। देव के बाद फ्रीडा पिंटो ने पोलो प्लेयर रॉनी बकार्डी को भी डेट किया था।

 

Read More: Happy Birthday Pooja Hegde जब बॉलीवुड डेब्यू के फेल होने से टूट गई थीं एक्ट्रेस

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें