Thursday, January 27, 2022
HomeEntertainmentKaun Banega Crorepati 13 में पहुंची तारक मेहता का उल्टा चश्मा की...

Kaun Banega Crorepati 13 में पहुंची तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम

इंडिया न्यूज़ , मुंबई

रियलिटी गेम शो, Kaun Banega Crorepati 13  हमेशा बॉलीवुड हस्तियों और टेलीविजन शो अभिनेताओं का स्वागत करता है। इस बार निमार्ताओं ने सबसे लंबे समय तक चलने वाले सिटकॉम में से एक तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कलाकारों को आमंत्रित किया है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

यह पिछले 13 वर्षों से टेलीविजन पर सबसे पसंदीदा और देखी जाने वाले में से एक है। लेकिन क्या होता है जब वे केबीसी के सेट पर पहुंचते हैं। इतने सारे लोगों को देखकर होस्ट अमिताभ बच्चन थोड़े हैरान हुए। लेकिन जेठालाल उनकी मदद के लिए आगे आया।
वीडियो क्लिप की शुरूआत अमिताभ बच्चन द्वारा सेट पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा की कास्ट को कॉल करने से होती है।

और जब वे आते हैं, तो वे कहते हैं कि तुम 21 लोग हो, सब कैसे बैठेंगे? इस पर जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी कहते हैं, “क्या करेंगे, 2 तो उडर बैठे जाएंगे, बाकी नीचे पंगत लगा देंगे (हम क्या करेंगे, 2 हॉट सीट लेंगे, बाकी फर्श पर एक क्षैतिज रेखा में बैठेंगे) ” अमिताभ प्रतिक्रिया देते हैं, “हे भगवान (हे भगवान)।” प्रोमो में पत्रकार पोपटलाल (श्याम पाठक) और हॉट सीट पर निमार्ता असित कुमार मोदी को भी दिखाया गया है।

पोपटलाल अमिताभ से पूछता है कि क्या वह उन्हें जीवनसाथी खोजने में मदद कर सकता है। अपने गुणों को साझा करते हुए , वे कहते हैं, “आटा गुंडा हूं प्रथम श्रेणी, और लॉकडाउन में झाड़ पोंचा (मैं आटा गूंध सकता हूं, और लॉकडाउन में सफाई करता हूं)।” प्रभावित अमिताभ ने उनकी प्रशंसा की।


एक अन्य दृश्य में दिलीप जोशी और उनके बापूजी हॉट सीट पर दिखाई देते हैं जब अमिताभ एक विज्ञापन ब्रेक की घोषणा करते हैं। दिलीप उठते हैं और कई व्यंजनों से भरी गाड़ी लाते हैं, जिससे अमिताभ खुश हो जाते हैं। शो में पूरी कास्ट भी गरबा करती नजर आ रही है।

Read Also : मालदीव में Malaika के साथ छुट्टियां मनाते Arjun Kapoor ने खुद को बताया ‘सेल्फी किंग’

Read More : Weather Update देश में कई जगह भारी बारिश का अनुमान, उत्तर भारत में बढ़ेगी ठंड

Read More :Weather Update भारी बारिश से अब बेंगलुरु पानी-पानी

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

Mukta
Sub-Editor at India News, 7 years work experience in punjab kesari as a sub editor, I love my work and like to work honestly
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE