होम / Deepika Padukone Awarded By The TIME 100 IMPACT Awards मेंटल हेल्थ के क्षेत्र में योगदान देने के लिए मिला सम्मान  

Deepika Padukone Awarded By The TIME 100 IMPACT Awards मेंटल हेल्थ के क्षेत्र में योगदान देने के लिए मिला सम्मान  

Prachi • LAST UPDATED : March 29, 2022, 11:51 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Deepika Padukone Awarded By The TIME 100 IMPACT Awards: बॉलीवुड की गार्जियस अदाकारा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने बेहरतरीन अभिनय के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में खास मुकाम बनाया है। बता दें कि अदाकारा ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। वह बॉलीवुड की एक सफल एक्ट्रेस तो हैं ही साथ ही वह मेंटल हेल्थ को लेकर लोगों को अक्सर जागरूक करती रहती हैं।

अब उन्हें मेंटल हेल्थ के क्षेत्र में अहम योगदान देने के लिए टाइम 100 इम्पैक्ट अवॉर्ड से (THE TIME 100 IMPACT AWARDS) सम्मानित किया गया है। दरअसल, टाइम ने पहली बार इस अवॉर्ड से सम्मानित लोगों की जानकारी सावर्जनिक की है। इस लिस्ट के जरिए टाइम ने बताया कि किन लोगों को इस सम्मान से नवाजा गया है। वहीं दीपिका ने खुशी जाहिर करते हुए यह जानकारी फैंस के साथ साझा की है।

THE TIME 100 IMPACT AWARDS
THE TIME 100 IMPACT AWARDS

 

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘मुझे लगता है सोमवार की सुबह के लिए बहुत अच्छी शुरूआत है।’ बता दें कि यह अवॉर्ड से उन लोगों दिया गया है जो अपनी पहचान का इस्तेमाल लोगों के बेहतर भविष्य बनाने के लिए कर रहे हैं। दीपिका ने भी मेंटल हेल्थ के क्षेत्र में बहुत काम किया है जिसके लिए उन्हें यह अवॉर्ड दिया गया है।

एक समय पर दीपिका पादुकोण खुद डिप्रेशन जैसी गंभीर समस्या से जूझ रही थीं। इस बीमारी का उन्होंने डटकर सामना किया और इससे बाहर निकलने में कामयाब रहीं। इसके बाद उन्होंने मेंटल फाउंडेशन की शुरूआत की। इस बारे में दीपिका ने खुद बताया था कि डिप्रेशन के बाद उन्होंने लोगों की मदद के लिए मेंटल हेल्थ फाउंडेशन बनाया था। वहीं दीपिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका ने फिल्म ओम शांति ओम से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने अपने करियर में कई बड़ी हिट फिल्में दी हैं।

Read More: Khatron Ke Khiladi 12 Latest News शो के लिए शिवांगी जोशी को मिली मुंहमांगी रकम!

Connect Us : Twitter Facebook

 

लेटेस्ट खबरें