होम / Athiya Shetty-KL Rahul: इस तरह हुई थी इस कपल की लव स्टोरी की शुरुआत, 2019 से कर रहे थे डेट

Athiya Shetty-KL Rahul: इस तरह हुई थी इस कपल की लव स्टोरी की शुरुआत, 2019 से कर रहे थे डेट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 23, 2023, 7:09 pm IST

Athiya Shetty-KL Rahul Love Story: क्रिकेट और बॉलीवुड का रिश्ता काफी पुराना रहा है। कईं एक्ट्रेसेस ने क्रिकेटर्स के साथ अपने जीवन की शुरुआत की है और अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ने जा रहा है। बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) आज यानी 23 जनवरी को शादी के बंधन में बंध गए हैं।

परिवार और दोस्तों के बीच लिए सात फेरे

आपको बता दें कि ये कपल मुंबई के दूर खंडाला में सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के फार्म हाउस पर परिवार और दोस्तों के बीच सात फेरे ले लिए हैं, जिसमें बॉलीवुड और देश की कईं बड़ी हस्तियां शामिल हुई। ऐसे में अब फैंस इस कपल की लव स्टोरी जानने के लिए बेताब नज़र आ रहें हैं। हर किसी के मन में एक ही सवाल है कि आखिरकार इन दोनों की लव-स्टोरी कब और कैसे शुरू हुई।

कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी दोनों की मुलाकात

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साल 2019 में अथिया शेट्टी और केएल राहुल की मुलाकात हुई थी और दोनों की इस मुलाकात को इनके कॉमन फ्रेंड ने खास बनाया था। कहा जाता है कि पहली मुलाकात में दोनों को एक-दूसरे की कंपनी पसंद आ गई थी, जिसके बाद दोनों की दोस्ती हुई और उसके बाद दोनों की दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई।

चार सालों से कर रहे थे डेट

इस कपल ने कभी मीडिया के सामने अपने प्यार को कबूल नहीं किया, लेकिन दोनों के रिश्ते की अफवाह तब तेज हो गई जब अथिया और राहुल ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर जन्मदिन की बधाइयां दी थी। इसके बाद साल 2021 में एक्ट्रेस राहुल की इंग्लैंड टेस्ट सीरीज में उनके साथ नजर आई थी। इसके बाद सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज़ भी वायरल हुई थी।

अथिया ने जन्मदिन के मौके पर केएल राहुल ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपनी लेडी लव को रोमांटिक अंदाज में विश किया था, जिसके बाद दोनों अहान शेट्टी की फिल्म तड़प की स्क्रीनिंग के दौरान साथ नजर आए थे। इसके बाद से ये कपल सोशल मीडिया पर अक्सर अपने प्यार का इजहार करता नजर आया है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

CBSE Results 2024: डिजिलॉकर पर सीबीएसई 10वीं और 12वीं का रिजल्ट करें चेक, यहां जानें आसान तरीका- indianews
Shani Mantra: शनि देव को इस तरह करें प्रसन्न, मंत्र के उच्चारण से मिलेगा आशीर्वाद – Indianews
Israel Hamas war: दक्षिण गाजा के अस्पतालों में बचा है सिर्फ तीन दिन का ईंधन, WHO ने दी चेतावनी -India News
Cyber Fraud: ऑनलाइन धोखाधड़ी करने वालों पर सरकार ने कसा शिकंजा, 300 से ज्यादा मोबाइल नंबर किए ब्लॉक -India News
Serum Institute: कोविशील्ड के साइड इफेक्ट पर सीरम इंस्टीट्यूट ने दी प्रतिक्रिया, जानिए कंपनी ने क्या कहा? -India News
Kerala: अमेरिका में केरल के बिशप का निधन, कार की चपेट में आने से हुआ हादसा -India News
IPL 2024: LSG की हार से मुंबई प्लेऑफ की रेस से बाहर, इन टीमों की उम्मीदें भी धूमिल -India News
ADVERTISEMENT