Wednesday, January 19, 2022
HomeEntertainmentTicket To Finale Episode प्रतिक सहजपाल ने जीती फाइनल्स की टिकट

Ticket To Finale Episode प्रतिक सहजपाल ने जीती फाइनल्स की टिकट

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

Ticket To Finale Episode आज के एपिसोड़ में, राखी प्रतीक को पार्ट देती है, और तेजस्वी कहती हैं कि बजर बजने से पहले ही राखी दुकान के अंदर थी। शमिता बताती है कि राखी ने उन्हें दिया था जब हर कोई लड़ रहा था। तेजस्वी ने शमिता से पूछा कि क्या वह गंभीरता से राखी का बचाव कर रही है। शमिता बताती है कि यह उसकी समस्या नहीं है कि लोग उसे ठीक से नहीं सुन रहे हैं। अगले दौर में, प्रतीक तेजस्वी की साइकिल पर हमला करने की कोशिश करता है और शमिता उन्हें सावधान रहने के लिए कहती है।

प्रतीक बताता है कि तेजस्वी अपने उपकरणों से उस पर हमला कर रहे हैं और कार्य समाप्त हो गया है। बिग बॉस शमिता से पूछते हैं कि किसकी साइकिल बेहतर स्थिति में है। शमिता कहती हैं कि प्रतीक का लुक ज्यादा स्थिर है। बिग बॉस ने घोषणा की कि प्रतीक ने फिनाले का टिकट जीत लिया है।

प्रतीक रोता है और शमिता उसे सांत्वना देती है। प्रतीक तेजस्वी से कहता है कि भले ही वह निष्पक्ष रूप से खेले। बिग बॉस ने घोषणा की कि शमिता, तेजस्वी, रश्मि और देवोलीना अंग्रेजी में बात करते हैं और उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए और शमिता को बताता है कि देवोलीना अंग्रेजी में सबसे ज्यादा बात करती है और उसकी सजा तब तक बात नहीं करना है जब तक कि उसे अन्यथा सूचित नहीं किया जाता है, और वह ब्लैकबोर्ड के माध्यम से संवाद कर सकते हैं। रश्मि निशांत से कहती है कि उसने अपने लिए लड़ाई नहीं लड़ी। (Ticket To Finale Episode )

राखी तेजस्वी से कहती है कि शमिता करण को पसंद करती है। करण तेजस्वी से कहता है कि राखी सिर्फ मजाक कर रही है और तेजस्वी पूछते हैं कि वह राखी को रुकने के लिए क्यों नहीं कह सकते। करण कहता है कि यह उसे परेशान नहीं करता है और तेजस्वी कहते हैं कि राखी सच कह रही थी। निशांत पढ़ता है कि देवोलीना की सजा खत्म हो गई है। अगली सुबह, शमिता तैयार हो जाती है और प्रतीक उसकी तारीफ करता है।

Ticket To Finale Episode 

राखी ने करण को चिढ़ाया और तेजस्वी हंस पड़े। तेजस्वी उस कार्य को पढ़ते हैं जहां प्रतियोगियों को दो समूहों में विभाजित किया जाएगा और उन्हें भोजन तैयार करना चाहिए जिसे शमिता, तेजस्वी और निशांत द्वारा आंका जाएगा। करण की टीम टास्क जीत जाती है। बाद में, करण और प्रतीक का झगड़ा हो जाता है।

READ MORE : NeelKamal Singh and Shilpi Raj का ‘कमरिया बनाई हो चाकर’ भोजपुरी सॉन्ग रिलीज

READ MORE : Selfie Movie Teaser: अक्षय कुमार-इमरान हाशमी साथ आएंगे नजर। नीतू कपूर , कियारा आडवाणी और अन्य ने की सरहाना

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE