होम / Tiger 3 Delhi shoot Schedule Postponed कोरोना की वजह से दिल्ली में होने वाली शूटिंग हुई रद्द

Tiger 3 Delhi shoot Schedule Postponed कोरोना की वजह से दिल्ली में होने वाली शूटिंग हुई रद्द

Prachi • LAST UPDATED : January 7, 2022, 1:00 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई :
Tiger 3 Delhi shoot Schedule Postponed: देश में ओमिक्रोन और कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के चलते फिल्म निर्माता निर्देशक अपनी फिल्मों की रिलीज डेट पोस्टपोन कर रहे है। ऐसे में फिल्मों की शूटिंग भी प्रभावित हो रही है। वहीं ताजा जानकारी के अनुसार कोविड-19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए वाईआरएफ ने सलमान खान (Salman Khan) की टाइगर 3 (Tiger 3) के शूटिंग शेड्यूल को फिलहाल के लिए रद्द करने का ऐलान कर दिया है। बता दें कि ये शूटिंग दिल्ली (Delhi Shoot) में होनी थी और दिल्ली में कोरोना के केस सबसे ज्यादा आ रहे है।

ऐसे में निर्माता निर्देशक दिल्ली में शूटिंग के शेड्यूल को रद्द कर रहे हैं। बता दें कि ब्लॉकबस्टर जोड़ी सलमान और कटरीना अपनी फिल्म टाइगर 3 के लिए एक बार फिर से साथ आ रहे हैं। दोनों टाइगर 3 के अहम शूटिंग शेड्यूल के लिए जनवरी के मध्य में नई दिल्ली जा रहे थे, जहां फिल्म की अधिकतर शूटिंग होनी थी! हालांकि, नई दिल्ली सहित पूरे भारत में ओमिक्रॉन के खतरे और कोविड-19 मामलों में तेज बढ़ोतरी को देखते हुए यशराज फिल्म्स ने इस शूटिंग शेड्यूल को स्थगित कर दिया है।

Read More: Shahid Kapoor ने शेयर किया नो बियर्ड लुक, यूजर्स बोले- कोई और आपसे बेहतर नहीं है

Read More: Chakda Xpress First Look पूर्व भारतीय महिला क्रिकेट कप्तान झूलन गोस्वामी की बायोपिक में दिखेंगी अनुष्का शर्मा

Read More: Grammy Awards Ceremony Postponed ओमिक्रॉन के कारण स्थगित हुआ समारोह

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT