होम / Tiger 3 सलमान खान और कैटरीना कैफ इस हफ्ते मुंबई में टाइगर 3 की शूटिंग फिर करेंगे शुरू

Tiger 3 सलमान खान और कैटरीना कैफ इस हफ्ते मुंबई में टाइगर 3 की शूटिंग फिर करेंगे शुरू

Mukta • LAST UPDATED : October 11, 2021, 9:25 am IST

Tiger 3 पिछले महीने एक व्यस्त, महीने भर के शेड्यूल के बाद, तीन देशों की यात्रा करते हुए कैटरीना कल से अपनी शूटिंग शुरू करेंगी, सलमान खान, बुधवार से यशराज स्टूडियो में एक्शन की रिपोर्ट करेंगे। अभिनेता एक दिन के आराम के बाद, बिग बॉस 15 की शूटिंग के लिए 26 सितंबर को मुंबई पहुंचे थे।

सलमान खान रिकॉर्ड समय में अपनी शूटिंग पूरी करने वाले बवंडर की तरह रहे हैं। उन्होंने अपनी दो परियोजनाओं के लिए पहले ही शूटिंग कर ली है और अगले दिन से, वाईआरएफ स्टूडियो में फिर से टाइगर 3 की शूटिंग शुरू कर दी है। कल इंटरनेशनल के बाद फिल्म के नए शेड्यूल का पहला दिन का शूट है।

(Tiger 3)

सलमान, कैटरीना और दानिश भट्ट केप टाउन (दक्षिण अफ्रीका) की एक अंतरराष्ट्रीय स्टंट टीम के साथ एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग करेंगे जो उन्हें डिजाइन कर रही है। इस शेड्यूल के दौरान कुछ हाई-आक्टेन एरियल स्टंट भी शूट किए जाएंगे और बाद में वीएफएक्स द्वारा बढ़ाया जाएगा।

जहां कैटरीना ने 12 अक्टूबर से शूटिंग फिर से शुरू करेंगी, वहीं सलमान 13 अक्टूबर से सुबह 7 बजे से शूटिंग शुरू करेंगे और फिर दोनों कलाकार वहीं से आगे बढ़ेंगे जहां से उन्होंने अपने आखिरी शेड्यूल में छोड़ा था। कैटरीना और सलमान दोनों को पिछले हफ्ते वाईआरएफ में एक्शन की जांच करते हुए और कुछ दृश्यों के लिए पूर्वाभ्यास करते हुए देखा गया था।

(Tiger 3)

रूस, तुर्की और आस्ट्रिया में एक व्यस्त कार्यक्रम के बाद, सलमान खान 26 सितंबर को मुंबई लौट आए। कैटरीना और इमरान कुछ दिनों बाद आस्ट्रिया में कुछ नाटकीय दृश्यों की शूटिंग के बाद लौटे। अभिनेताओं ने हाई-आक्टेन एक्शन दृश्यों और नाटकीय संवादों के लिए शूटिंग की, जबकि दो गाने तुर्की और आस्ट्रिया में सलमान और कैटरीना पर फिल्माए गए।

फिल्म के प्रतिपक्षी, इमरान हाशमी, आस्ट्रिया में ट्रैक सहित कुछ एक्शन दृश्यों के दौरान मौजूद थे। वैभवी मर्चेंट ने सलमान और कैटरीना पर दो रोमांटिक ट्रैक कोरियोग्राफ किया और तुर्की और रूस में एक्शन दृश्यों को दक्षिण अफ्रीकी स्टंट समन्वयक, फ्रांज स्पिलहॉस द्वारा डिजाइन किया गया था।

(Tiger 3)

Also Read : Benefits of Jumping Jacks : सूर्य नमस्कार से पहले करें जंपिंग जैक्स, सेहत को होगा फायदा

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

सत्ता में आने के लिए बड़ा रोल निभाएगा दूसरा चरण, समझिए हर सीट का सियासी समीकरण
Italy PM Meloni PM Modi Conversation: पीएम मोदी ने इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी से की फोन पर बात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा-Indianews
High Commission of India: NIA को मिली बड़ी सफलता, लंदन में भारतीय उच्चायोग पर हमले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार-Indianews
जम्मू-कश्मीर के नौपोरा इलाके में एनकाउंटर, दो दिनों से जारी है आतंकरोधी अभियान
China building road In PoK: सैटेलाइट इमेज ने खोली चीन की पोल, सियाचिन ग्लेशियर के पास कर रहा यह काम-Indianews
Hair Oil: बालों को जड़ से मजबूत बनाते हैं ये तेल, इनके इस्तेमाल से फ्रीजी और रफ हेयर में आएगी जान -Indianews
शुक्रवार के दिन मां लक्ष्मी की पूजा के समय इस चमत्कारी स्तोत्र का जरूर पढ़ें पाठ, धन संबंधी परेशानी होगी दूर -Indianews
ADVERTISEMENT