होम / Tiger Shroff नए Sun-Kissed Clicks में लग रहे हैं काफी हॉट, प्रशंसकों का कहना है 'वाह बेटे मोज करदी'

Tiger Shroff नए Sun-Kissed Clicks में लग रहे हैं काफी हॉट, प्रशंसकों का कहना है 'वाह बेटे मोज करदी'

Mukta • LAST UPDATED : January 4, 2022, 12:27 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
Tiger Shroff Looks Hot In New Sun-Kissed Clicks बॉलीवुड अभिनेता Tiger Shroff का फिटनेस के प्रति प्यार फैंस के लिए किसी से छुपा नहीं है। उनके दुबले-पतले और पूरी तरह से तराशे हुए शरीर को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि अभिनेता ने इसे बनाए रखने के लिए कितना काम किया है। टाइगर श्रॉफ का इंस्टाग्राम प्रोफाइल उनके गहन शरीर के वर्कआउट और छेनी वाले एब्स के पोस्ट से भरा है। बार-बार, वह अपने मार्शल आर्ट कौशल का प्रदर्शन करता है, चाहे वह फ्लाइंग किक का प्रयास करना हो या जिमनास्टिक की लंबी चढ़ाई पर कूदना हो।

हालांकि, सोमवार, 3 जनवरी को, स्टार ने अपने इंस्टाग्राम परिवार को अपनी कुछ हॉट शर्टलेस तस्वीरें साझा करके आश्चर्यचकित कर दिया। पोस्ट में, टाइगर श्रॉफ एकदम सही सन-किस्ड बेबी की तरह लग रहे हैं क्योंकि वह कैमरे को एक इंटेंस लुक देता है। जैसे ही तस्वीरें ऑनलाइन सामने आईं, यह कुछ ही समय में वायरल हो गई।

(Tiger Shroff)

जहां कई प्रशंसकों ने उन्हें ‘हॉट’ और हैंडसम बताया, वहीं एक यूजर ने ‘वाह बेटे मोज करदी’ कमेंट भी किया। काम के मामले में टाइगर श्रॉफ को आखिरी बार बाघी 3 में श्रद्धा कपूर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए देखा गया था। अब वह अपनी पहली फिल्म हीरोपंती की अगली कड़ी में काम करने के लिए तैयार हैं।

अहमद खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म में तारा सुतारिया भी मुख्य भूमिका में हैं। हीरोपंती 2 में टाइगर श्रॉफ की भूमिका का विवरण अस्पष्ट है। उसी की आधिकारिक घोषणा अभी निर्माताओं से अपेक्षित है। इसके अलावा उनके पास कृति सेनन के साथ गणपथ भी है।

(Tiger Shroff)

READ MORE : Shahrukh Khan’s ‘Duplicate’ Movie Remake आलिया भट्ट है असली वजह महेश भट्ट ने किया खुलासा

READ MORE : Bigg Boss 15 Ticket to Finale : करण कुंद्रा ने निशांत भट को हराया

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें