होम / Tiger Shroff ने माइनस 1 डिग्री टेम्प्रेचर में शर्टलेस होकर लगाई दौड़, दिशा पटानी ने किया रिएक्ट

Tiger Shroff ने माइनस 1 डिग्री टेम्प्रेचर में शर्टलेस होकर लगाई दौड़, दिशा पटानी ने किया रिएक्ट

Prachi • LAST UPDATED : December 14, 2021, 3:10 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Tiger Shroff: बॉलीवुड के माचो मैन टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गणपत (Ganapath) की शूटिंग यूके में कर रहे हैं। ऐसे में उन्होंने वहीं से एक अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे शर्टलेस और पीले रंग की निकर पहन दौड़ लगाते नजर आ रहे हैं। उन्होंने गॉगल भी कैरी कर रखा है।

वीडियो शेयर कर उन्होंने लिखा- अपने दिन की शुरुआत करने के लिए कुछ नेचर क्रायोथेरेपी #-1 डिग्री में। इस कड़ाके की ठंड में टाइगर को शर्टलेस (Tiger Shroff shirtless) होकर दौड़ लगाते देख फैन्स के साथ ही सेलेब्स भी क्रेजी नजर आ रहे हैं। वहीं, उनकी  गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी (Disha Patani) भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाई। उन्होंने लिखा LOL।

(Tiger Shroff) गणपत में टाइगर के साथ कृति सेनन स्क्रीन शेयर करेंगी

बता दें कि इन दिनों टाइगर श्रॉफ अपनी अपकमिंग फिल्म बागी 4 और गणपत को लेकर चर्चा में हुए है। वे इन दिनों इन फिल्मों की शूटिंग में बिजी है। दोनों ही फिल्मों में वे जबरदस्त एक्शन सीन्स करते नजर आएंगे, जिनके लिए उन्होंने खास ट्रेनिंग भी ली है। गणपत में टाइगर के साथ कृति सेनन स्क्रीन शेयर करेंगी। विकास बहल की ये फिल्म दिसंबर, 2022 में रिलीज होगी। इसे गुड कंपनी प्रोडक्शन और पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया जा रहा है।

टाइगर ने 2014 में बतौर रोमांटिक होरी फिल्म हीरोपंती से डेब्यू किया था। इसके बाद उन्हें एक से बढ़कर एक फिल्मों में जबरदस्त एक्शन करते देखा गया। अब टाइगर अपनी डेब्यू फिल्म हीरोपंती के पार्ट 2 में भी नजर आएंगे। इस फिल्म को लेकर जो जानकारी सामने आ रही है उसके हिसाब ये फिल्म बाकी सभी मूवीज एकदम डिफरेंट होगी। इस फिल्म में टाइगर के साथ तारा सुतारिया लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म के डायरेक्टर अहमद खान हैं।

Read More: Ranbir Kapoor And Alia Bhatt Wedding Plan इस दिन लेंगे दोनों 7 फेरे

Read More: Muddy Film Review एक्शन फुल मूवी है भारत की पहली ऑफ-रोड मड रेस फिल्म

Read More: Sameera Reddy Birthday मैंने दिल तुझको दिया से करियर की थी शुरूआत

Connect With Us : Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT