होम / पथोनपथम नूटंडु का ट्रेलर लांच : सिजू विल्सन केरल में जाति व्यवस्था को रखा सबके सामने

पथोनपथम नूटंडु का ट्रेलर लांच : सिजू विल्सन केरल में जाति व्यवस्था को रखा सबके सामने

Sachin • LAST UPDATED : August 21, 2022, 1:06 pm IST

इंडिया न्यूज़, Tollywood News(Mumbai): फिल्म निर्माता विनयन के निर्देशन में बनी फिल्म पथोनपथम नूट्टंडु का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर आखिरकार यहां है। मलयालम काल का यह एक्शन ड्रामा हमें 19वीं शताब्दी के केरल में वापस ले जाता है और उस समय प्रचलित जाति व्यवस्था के बारे में बात करता है, जिसमें अछूत और सामाजिक भेदभाव शामिल थे। वीडियो में सिजू विल्सन एक योद्धा के रूप में एक उग्र अवतार में हैं, जो समाज में अनैतिक प्रथाओं के खिलाफ लड़ता है। ट्रेलर रिलीज होने के बाद से, फिल्म प्रेमी इस साल 8 सितंबर को ओणम के शुभ अवसर पर सिनेमाघरों में पूरा ड्रामा देखने का इंतजार नहीं कर सकते।

देखे ट्रेलर :

श्री गोकुलम फिल्मों के बैनर तले गोकुलम गोपालन द्वारा निर्देशित, पथोनपथम नूट्टंडु में सिजू विल्सन, एक समाज सुधारक और एझावा सरदार, अरत्तुपुझा वेलायुधा पनिकर के रूप में हैं। फिल्म के कलाकारों में बाकी के अलावा अनूप मेनन, कयादु लोहार, इंद्रन, सुदेव नायर, गोकुलम गोपालन और विष्णु विनयन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। जबकि वीसी प्रवीण और बैजू गोपालन ने फ्लिक का सह-निर्माण किया है, कृष्णमूर्ति कार्यकारी निर्माता हैं।

अब तकनीकी दल में आते हैं, एम जयचंद्रन ने फिल्म के लिए गाने प्रदान किए हैं, और संतोष नारायणन ने पृष्ठभूमि स्कोर तैयार किया है। जैसा कि शाजी कुमार ने कैमरे का काम संभाला है, विवेक हर्षन ने फिल्म के संपादन विभाग का नेतृत्व किया है।

इससे पहले, निया शंकरथिल ने अनुभवी निर्देशक विनयन के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में खोला, “विनयन सर इतने अच्छे निर्देशक हैं और मैं वास्तव में विनयन सर के महान ओपस पथोनपथम नूटंडु का हिस्सा बनकर खुद को भाग्यशाली मानती हूं।” इसके अलावा, अपने चरित्र वेलुथा के बारे में कुछ शीर्षक साझा करते हुए, उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया गया, “विनयन सर ने मुझे एक फोन कॉल के माध्यम से मेरे चरित्र का एक मोटा विवरण दिया। बाद में शूटिंग के दौरान, उन्होंने मेरे चरित्र के माध्यम से मेरा अच्छी तरह से मार्गदर्शन किया। सच कहूं तो, मैं फिल्म के स्क्रीन पर हिट होने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं।”

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.