होम / रणवीर-दीपिका की Film 83 का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

रणवीर-दीपिका की Film 83 का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

Prachi • LAST UPDATED : November 25, 2021, 3:54 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Film 83: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) स्टारर फिल्म 83 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दरअसल महामारी के कारण कई बार इस फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन हुई है हालांकि अब ये फिल्म फाइनली 24 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक से रही है जिसके बाद फैंस काफी खुश हैं लेकिन उससे पहले फिल्म की झलक के लिए बेकरार हैं।

ऐसे में उन फैंस के लिए गुड न्यूज आई है क्योंकि फिल्म के ट्रेलर (Trailer) रिलीज की तारीख फाइनल हो चुकी है। रिपोर्ट के अनुसार यह स्पोर्ट्स ड्रामा 83 फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है जिसके लिए मेकर्स ने फुल आन प्लानिंग कर ली है। बता दें कि बेहद खास तरीके से इस ट्रेलर को लांच किया जाएगा।

(Film 83) फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम की साल 1984 में वर्ल्डकप जीत पर आधारित है

जिसकी तैयारी जोर शोर से चल रही है। मेकर्स चाहते हैं कि फिल्म की रिलीज से 24 दिन पहले ट्रेलर रिलीज करना फिल्म के प्रमोशन के लिए और दर्शकों को थिएटर तक लाने के लिए काफी सही रहेगा। फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम की साल 1984 में वर्ल्डकप जीत पर आधारित है। फिल्म का डायरेक्शन कबीर खान (Kabir Khan) ने किया है। फिल्म 83 में रणवीर के साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की जोड़ी एक बार फिर से दिखने वाली है। फिल्म में रणवीर सिंह भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज आलराउंडर कपिल देव का रोल प्ले करते नजर आएंगे।

Read More: Aarya 2 Trailer गैंगस्टर के रूप में नजर आई सुष्मिता सेन

Read More: Anupamaa Serial Update विवाह बंधन में बंध जाएंगे अनुपमा और अनुज! सेट से लीक हुई हल्दी सेरेमनी की फोटो!

Read More: Bhediya First Look अलग अंदाज में नजर आए वरुण धवन

Connect With Us:-  Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें