होम / जरीन खान की पंजाबी फिल्म पोस्ती का ट्रेलर आउट, इस दिन रिलीज होगी मूवी

जरीन खान की पंजाबी फिल्म पोस्ती का ट्रेलर आउट, इस दिन रिलीज होगी मूवी

India News Desk • LAST UPDATED : May 26, 2022, 12:58 pm IST

इंडिया न्यूज़, Pollywood News:

बी टाउन एक्ट्रेस जरीन खान अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। बता दें कि हसीना बॉलीवुड के अलावा पॉलीवुड में भी अपना जलवा बिखेर रही हैं। ताजा जानकारी के अनुसार अभिनेत्री का पंजाबी फिल्म ‘पोस्ती’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म का टाइटल ‘पोस्ती’ है।

पोस्ती फिल्म नशे पर है आधारित

आपको बता दें कि जरीन खान की यह पंजाबी मूवी राज्य में होने वाले नशे पर आधारित हैं। वहीं इस फिल्म में बब्बल राय, प्रिंस कंवलजीत, सुरीली गौतम, राघवीर बोली, राणा रणबीर और जरीन खान अहम किरदार निभाते दिखाई देने वाले हैं।

ये हैं मूवी की कहानी

बता दें कि फिल्म के टाइटल ‘पोस्ती’ का मतलब ड्रग एडिक्ट होता है। इसी मुद्दे को फिल्म में दिखाया गया है। फिल्म की कहानी प्रिंस कंवलजीत के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे पूरा गांव पोस्ती कहता है।

zareen-khan.j
zareen-khan.j

इसके अलावा मूवी में पंजाब में बढ़ रहे ड्रग एडिक्शन को दिखाया गया है। ट्रेलर के आखिर में दिखाया गया है कि प्रिंस कंवलजीत ड्रग एडिक्ट बनने के बाद कैसे हर किसी को नशे की लत से दूर रहने की सलाह देते हैं। इस ट्रेलर में जरीन खान एक प्रॉपर पंजाबी कुड़ी वाले लुक में नजर आ रही हैं।

पोस्ती फिल्म रिलीज डेट

जरीन खान ने ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, ‘देखो और बताओ कैसा लगा पोस्ती का ट्रेलर’। ये फिल्म 17 जून 2022 को दुनियाभर में रिलीज होने जा रही है। इस मूवी को डायरेक्टर राणा रणबीर ने डायरेक्ट किया है और साथ ही पोस्ती की कहानी भी उन्होंने ही लिखी है। इसके अलावा फिल्म को प्रोड्यूस रवनीत कौर ग्रेवाल और गिप्पी ग्रेवाल ने किया है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे

ये भी पढ़े : नेपोटिज्म पर बवाल से लेकर सेक्सुअलिटी तक, विवादों से भरी है करण जौहर की जिंदगी!

ये भी पढ़े : ‘आश्रम’ फेम ईशा गुप्ता ने शेयर की मिरर सेल्फी, फैंस बोले-टू हॉट टू हैंडल

ये भी पढ़े : स्कैम: 2003 का टीजर आउट, वेब सीरीज में दिखाई जाएगी 20 हजार करोड़ के घोटाले की कहानी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT