होम / हॉलीवुड मोस्ट अवेटिड फिल्म 'The Batman' का ट्रेलर रिलीज

हॉलीवुड मोस्ट अवेटिड फिल्म 'The Batman' का ट्रेलर रिलीज

Prachi • LAST UPDATED : October 17, 2021, 6:49 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
The Batman: हॉलीवुड की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘The Batman’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। मैट रीव्स (Matt Reeves) ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है जिसका फैंस को काफी लंबे समय से बेसब्री से इंतजार था। कोरोना पेंडेमिक का असर फिल्म की रिलीज पर पड़ा और दर्शकों का इसका और ज्यादा लंबा इंतजार करना पड़ा। Warner Bros ने आखिरकार ‘द बैटमैन’ का एक नया ट्रेलर जारी किया है। इसमें रॉबर्ट पैटिनसन (Robert Pattinson) जबरदस्त रोमांच क्रिएट करते दिखाई देंगे। आपको बता दें कि कोरोनावायरस और लॉकडाउन के कारण The Batman की शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ा।

The Batman 4 मार्च 2022 को रिलीज होगी

अब फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के इंतजार को खत्म करने के लिए आ गया है। Robert Pattinson स्टारर इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में भरपूर एक्शन देखने को मिलेगा, इस फिल्म में बैटमैन बदला लेते नजर आएंगे।

बता दें कि The Batman ने सिनेमाघरों तक का लंबा सफर तय किया है। पहले ये फिल्म 21 जून को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना के कारण फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया था। इसके साथ बाद फिल्म की रिलीज डेट 1 अक्टूबर तय की गई। हालांकि अब यह 4 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Read More : Vicky Kaushal ने Katrina Kaif संग इंगेजमेंट को लेकर किया बड़ा खुलासा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.