होम / Tridha Choudhury Bold Photo: 'आश्रम' की 'बबिता' ने शर्ट में कराया बोल्ड फोटोशूट

Tridha Choudhury Bold Photo: 'आश्रम' की 'बबिता' ने शर्ट में कराया बोल्ड फोटोशूट

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : March 8, 2022, 10:25 pm IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली।

Tridha Choudhury Bold Photos: बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल स्टारर वेब सीरीज ‘आश्रम’ काफी चर्चा में रही। इस सीरीज के हर किरदार और उनके दमदार अभिनय को काफी पसंद किया गया। वहीं शो में बबीता(Tridha Choudhury) का बोल्ड किरदार काफी सुर्खियों में रहा। शो में बबीता का रोल में एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी(Tridha Choudhury) ने निभाया था। वेब सीरीज ‘आश्रम’ में ‘बबीता’ का बोल्ड किरदार निभाकर चर्चा में आने वाली एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी(Tridha Choudhury) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं।
Also read: First Look Of Kabza श्रिया सरन स्टारर मूवी सात भाषाओं में होगी रिलीज

Tridha Choudhury न सिर्फ फिल्मों में बल्कि रियल लाइफ में भी काफी बोल्ड हैं। वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी हॉटनेस से आग लगाती हैं। ए​क्टिंग के साथ Tridha Choudhury सोशल प्लेटफॉर्म भी जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी हॉट एंड बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इसी बीच Tridha Choudhury के एक लेटेस्ट फोटोशूट ने इंटरनेट पर बवाल मचाया हुआ है। जिसे देखकर फैंस काफी हैरान नजर आ रहे हैं।
Also readFardeen Khan Birthday कभी बढ़ते वजन को लेकर हुए थे ट्रोल

‘बबीता’ यानी त्रिधा चौधरी(Tridha Choudhury) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में त्रिधा चेयर पर बैठकर बोल्ड फोटोशूट क्लिक कराती दिख रही हैं।
Also read: Radhe Shyam New Song Main Ishq Mein Hoon Out वीडियो में प्रभास और पूजा खूबसूरत सेटअप में बॉल डांस करते न

फोटो में आप देख सकते हैं कि Tridha Choudhury बिना पैंट पहने सिर्फ एक व्हाइट शर्अ में फोटोशूट करा रही हैं। पैंट की जगह ​त्रिधा ने लॉन्ग बूट्स पनहे हैं।

वहीं आप देख सकते हैं कि Tridha Choudhury कैमरे के सामने पोज देते हुए अपनी शर्ट को कंधे के एक साइड से खिसकाती हुई दिख रही हैं। इस तस्वीर में उनके पोज देने के अंदाज बेहद ही बोल्ड है। Tridha Choudhury की इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Also read:Georgia’ s Bold Photoshoot: जब कैमरे के सामने बिना पैंट पहने गईं अरबाज खान की गर्लफ्रेंड, इंटरनेट पर मच गया बवाल

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें

IMD Update: ओडिशा, बंगाल, झारखंड में लू का प्रकोप, 40 डिग्री सेल्सियस के ऊपर पहुंचा पारा; इन राज्यों में बारिश का अलर्ट- indianews
दुबई से SS Rajamouli के साथ लौटे महेश बाबू, फैंस कर रहें SSMB29 पर अपडेट की उम्मीद-Indianews
IPL 2024: LSG VS CSK के बीच मुकाबला आज, देखें इकाना स्टेडियम की पिच रिपोर्ट और जानें मौसम का हाल
Dubai: बारिश के कारण दुबई से फ्लाइट में हुई देरी तो ओलंपिक क्वालीफायर में भाग लेने से चुके ये दो भारतीय पहलवान-Indianews
कराची में जापानी नागरिकों को ले जा रहे वाहन पर हुआ आत्मघाती हमला, 2 लोगों की गई जान
इस तरह Mukesh Ambani ने Nita Ambani को किया था प्रपोज, ट्रैफिक के बीच में रखी थी ये शर्त -Indianews
Lok Sabha Election 2024: मतदान के दौरान पश्चिम बंगाल में उपद्रव, कूच बिहार में हुए पथराव-Indianews