होम / टीवी एक्ट्रेस कृतिका सेंगर ने बेबी बंप फ्लॉन्ट कर दिये पोज, फोटोशूट की फोटो हुई वायरल

टीवी एक्ट्रेस कृतिका सेंगर ने बेबी बंप फ्लॉन्ट कर दिये पोज, फोटोशूट की फोटो हुई वायरल

Prachi • LAST UPDATED : April 12, 2022, 12:16 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
टीवी एक्ट्रेस कृतिका सेंगर (Krutika Sengar) ने ‘कसम’ और ‘झांसी की रानी’ जैसे सीरियल्स से अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है। बता दें कि कृतिका सेंगर टीवी एक्टर निकितिन धीर (TV Actor Nikitin Dheer) की पत्नी हैं। बता दें कि कपल के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है। दोनों शादी के सात साल बाद माता-पिता बनने वाले हैं। खास बात तो यह है कि नन्हे मेहमान के घर आने से पहले दोनों ने फोटोशूट (Tv Actress Krutika Sengar Maternity Photoshoot) भी कराया है।

TV actress Krutika Sengar poses to flaunt baby bump
TV actress Krutika Sengar

कृतिका सेंगर और निकितिन धीर के फोटोशूट से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी छाई हुई हैं। फोटोज में जहां एक्ट्रेस बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं तो वहीं एक्टर भी उनपर प्यार लुटाते दिखाई दिए। फोटोज में ‘कसम’ एक्ट्रेस कृतिका सेंगर बेबी बंप फ्लॉन्ट करती (Actress Kritika Sengar flaunts baby bump) नजर आईं। फोटोज में एक्ट्रेस के चेहरे का ग्लो वाकई में देखने लायक रहा। कृतिका सेंगर ने पति निकितिन धीर के साथ एक से एक पोज दिये। कुछ तस्वीरों में दोनों एक-दूसरे में खोए हुए भी नजर आए। एक फोटो में एक्टर निकितिन धीर पत्नी कृतिका के माथे पर किस करते दिखाई दिए।

TV actress Krutika Sengar poses to flaunt baby bump
TV actress Krutika Sengar

फोटो में पत्नी के लिए एक्टर का प्यार देखने लायक रहा। कृतिका सेंगर ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया था। इसके अलावा एक्ट्रेस ने फोटोशूट का बीटीएस वीडियो भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया था। आपको बता दें कि कृतिका सेंगर और निकितिन धीर साल 2014 में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की मुलाकात एक्टर के पिता के जरिए हुई थी। इस बात का खुलासा खुद निकितिन धीर ने अपने एक इंटरव्यू में किया था।

Read More: Son Of Sardaar 2 फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम शुरू, अजय देवगन इस किरदार में धमाल मचाते आएंगे नजर 

Connect Us : Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT