होम / Star Plus पर लौट रहा है टीवी शो 'मन की आवाज प्रतिज्ञा'!

Star Plus पर लौट रहा है टीवी शो 'मन की आवाज प्रतिज्ञा'!

Prachi • LAST UPDATED : October 3, 2021, 10:03 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Star Plus प्रतिज्ञा, कृष्ण सिंह, ठकुराईन शक्ति सिंह, ठाकुर परिवार ऐसे सभी नाम एक बार एक शाम को केवल आपके टेलीविजन स्क्रीन पर सुनाई देंगे ! हां, आपने बिलकुल सही सुना। भारत के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले चैनल Star Plus पर केवल एक बार अपनी अनकही कहानी बताने के लिए इस अक्टूबर के महीने में एक सुपर संडे ईवनिंग के साथ ये जाने-माने किरदार दोबारा छोटे पर्दे पर लौटेंगे!

इस त्योहार के सीजन में, स्टार प्लस अपने दर्शकों को अपनी नई पेशकश ‘अनकही दास्तान’ के साथ भावनाओं की एक मनोरंजक सवारी पर ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। रविवार को अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए, चैनल ने कुछ चर्चित टेलीविजन प्रोड्यूसर्स के साथ मिलकर दर्शकों के लिए कुछ आइकॉनिक टीवी किरदारों को एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापस लेकर आए हैं।

‘अनकही दास्तान’ के बैंड में शामिल होने वाले प्रतिष्ठित शो ‘मन की आवाज प्रतिज्ञा’ (Man kee aavaaj pratigya) और डायरेक्टर्स कट प्रोडक्शन की टीम आने वाले दिनों में अपनी अनकही और सम्मोहक कहानी के साथ दर्शकों को रोमांचित करने और उनका मनोरंजन करने का वादा करती है। स्टार प्लस के साथ अपने जुड़ाव के बारे में बात करते हुए, प्रसिद्ध टीवी निर्माता श्री राजन शाही कहते हैं कि मुझे खुशी है कि Star Plus ने मुझे यह मौका दिया है।

एक कहानीकार के रूप में, नई कहानी के विचारों का शोधन करना या प्रतिष्ठित किरदारों की अनकही कहानियों को लोगों तक पहुंचाना मेरे लिए बहुत रोमांचक था, जो सभी आयु वर्ग के दर्शकों तक अपनी पहुंच बनाएगा। मेरे विचारों को ढालना और उन्हें टेलीविजन पर शार्ट फीचर फॉरमैट में प्रस्तुत करना एक नया अनुभव होगा।

 

Connect Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT