होम / Udit Narayan: उदित नारायण की पोती भी बनेगी सिंगर, दादा के साथ है गुनगुनाती

Udit Narayan: उदित नारायण की पोती भी बनेगी सिंगर, दादा के साथ है गुनगुनाती

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : August 23, 2022, 3:48 pm IST

Udit Narayan: बॉलीवुड के मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण इसी साल 24 फरवरी को पिता बने हैं। अपनी बेटी पर आदित्य खूब जान छिड़कते हैं। दादा उदित नारायण भी अपनी पोती तविशा से बेहद प्यार करते हैं। अपनी पोती तविशा से उदित नारायण को ऐसे प्यार है कि वह उसके बिना एक पल भी नहीं रह पाते हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी तविशा के साथ अपनी खुशी को फैंस के साथ शेयर किया है।

उदित नारायण ने अपनी पोती तविशा को लेकर कहा है कि “वह मेरी जान है। इतने सालो  के बाद हमें भगवान ने एक उपहार दिया है। हमारे जीवन में वह ढेर सारी खुशियां लेकर आई है। मेरा पूरा दिन उसी के साथ बीतता है। बहुत बार वह कुछ धुन गुनगुनाती भी है। साथ ही जोर से किक मारती है। जब भी उसे गुनगुनाते हुए सुनता हूं तो बहुत हैरानी भी होती है। मुझे इस बात का यकीन है कि एक दिन वह भी जरूर गायिका बनेगी।”

पोती की याद में रिकॉर्ड करना होता है मुश्किल

आपको बता दें कि जब भी उदित नारायण स्टूडियो में गाना रिकॉर्ड करने के लिए जाते हैं तो वहां उनका बिल्कुल भी मन नहीं लगता है। उन्होंने बताया कि “मैं बहुत बार जब स्टूडियो में गाने रिकॉर्ड कर रहा होता हूं, तो मेरे लिए गाना रिकॉर्ड करना काफी मुश्किल हो जाता है, लेकिन जैसे ही गाने की रिकार्डिंग पूरी हो जाती है। तो मैं सीधे आदित्य के घर तविशा के साथ खेलने के लिए पहुंच जाता हूं।”

पोती के लिए ‘अनाड़ी’ का यह गाना गाते हैं उदित

जानकारी दे दें कि उदित नारायण अपनी पोती तविशा के लिए अक्सर फिल्म ‘अनाड़ी’ का गाना ‘छोटी सी प्यारी सी नन्ही सी आई एक परी’ रहते हैं। ‘अनाड़ी’ के लिए उन्होंने ही ये गाना अलका याग्निक के साथ गाया था। उदित नारायण ने बताया कि “छोटी सी प्यारी सी’ मेरा सबसे पसंदीदा गाना है। अक्सर इस गीत को गा कर मैं अपनी पोती को सुनता हूं। इसके साथ ही ‘अकेले हम अकेले तुम’ का गाना ‘ओह आई लव यू डैडी’ भी अपनी पोती के लिए गाता रहता हूं। फिल्म में इस गाने को मैंने और आदित्य ने गाया था।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.