होम / Umar Riaz Evicted Before Bigg Boss 15 Finale सीजन के बेस्ट कंटेस्टेंट उमर रियाज को कॉम्पिटिशन से किया बाहर

Umar Riaz Evicted Before Bigg Boss 15 Finale सीजन के बेस्ट कंटेस्टेंट उमर रियाज को कॉम्पिटिशन से किया बाहर

Prachi • LAST UPDATED : January 8, 2022, 6:14 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Umar Riaz Evicted Before Bigg Boss 15 Finale : टीवी का रियल्टी शो बिग बॉस दर्शकों का पंसदीदा शो रहा है। हर साल यह शो टीआरपी लिस्ट में टॉप पॉजिशिन पर रहता है। बता दें कि इस साल भी बिग बॉस 15 भी अपने फिनाले के अंतिम चरण की ओर है और ऐसे में सभी कंटेस्टेंट्स ट्रॉफी जीतने के लिए जी-जान से मेहनत कर रहे हैं। वहीं बता दें कि एक्स कंटेस्टेंट आसिम रियाज (Asim Riaz) के भाई उमर रियाज (Umar Riaz) इस बार इस शो का हिस्सा है।

वहीं उमर रियाज के एलिमिनेशन को लेकर कई तरह की खबरें आ रही हैं। बताया जा रहा है कि उन्हें जल्द फिनाले से पहले बाहर कर दिया जाएगा। बता दें कि उमर रियाज के भाई आसिम रियाज और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) के लेटेस्ट ट्वीट्स के मुताबिक इस सीजन के बेस्ट कंटेस्टेंट में से एक माने-जाने वाले उमर रियाज को कॉम्पिटिशन से बाहर कर दिया गया है।

(Umar Riaz Evicted Before Bigg Boss 15 Finale) एक टास्क के दौरान उमर प्रतीक के बीच जमकर लड़ाई हुई थी

असीम और हिमांशी खुराना के सोशल मीडिया पर रिप्लाई करते हुए फैंस को इस बात का संकेत दिया है।कई दिनों से इस तरह की अटकलें हैं कि उमर को शो से हटा दिया गया है। असीम रियाज ने ट्विटर पर अपने भाई उमर की सराहना की। उन्होंने लिखा, ‘अच्छा खेला उमर रियाज लव यू भाई।’

उनका यह ट्वीट फैन्स को बेहद कंफ्यूज में डालने और डराने के लिए काफी था। जहां आसिम का ट्वीट डिप्लोमैटिक था वहीं उनकी गर्लफ्रेंड ने भी शो की खिंचाई की। उन्होंने लिखा, ”वो जो करना चाहते हैं वो करते हैं…वोट करवाओ और फिर निकाल दो… या बैश कर करके मेंटल हेल्थ भी खराब कर दो ….. तुमने अच्छा खेला उमर रियाज।’ बता दें कि प्रतिक सहजपाल के साथ लड़ाई होने के बाद उमर रियाज को नॉमिनेट किया गया था।

एक टास्क के दौरान उमर प्रतीक के बीच जमकर लड़ाई हुई थी और उमर ने प्रतिक को पानी में फेंक दिया था। बिग बॉस ने उमर को उनके व्यवहार के लिए फटकार लगाई थी और उन्हें नॉमिनेट किया था। इसके बाद उन्होंने दर्शकों को अंतिम निर्णय लेने के लिए छोड़ दिया था। अफवाहों के अनुसार, वोटों की कमी के कारण उन्हें हटा दिया गया था।

Read More: No Entry Sequel पहली बार पर्दे पर ट्रिपल रोल में दिखेंगे सलमान खान

Read More: Taapsee Pannu Starrer Movie Looop Lapeta नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज, ताहिर राज भसीन बने हैं रोमांटिक हीरो

Connect With Us : Twitter Facebook

 

लेटेस्ट खबरें